दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 15, 2023, 9:07 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा में ओडिशा के रहने वाले युवक ने की आत्महत्या, कुछ देर पहले ही मां से की थी बात

नोएडा में ओडिशा के रहने वाले 30 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या कर ली. बताया जा रह है कि आत्महया से पहले युवक ने अपनी मां और बहन से वीडियो कॉल पर बात की थी. पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने मां और बहन को वीडियो कॉल करने के बाद आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जानकारी पुलिस ने युवक के परिजनों को भी दे दी है. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के सेक्टर-135 स्थित वाजिदपुर गांव में उड़ीसा के जाजपुर जिले के 30 वर्षीय चन्द्रशेखर विस्वाल ने आत्महत्या कर ली. वह वर्तमान में गांव के गली नंबर-15 स्थित एक मकान में किराये का कमरा लेकर रहता था और एक फैक्ट्री में काम करता था. आत्महत्या करने के पहले चंद्रशेखर ने अपनी बहन और मां को कॉल किया था.

थाना एक्सप्रेसवे की थाना प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि मौके से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. युवक किन कारणों से आत्महत्या किया है, इसको लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है. परिजनों के आने के बाद अन्य स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक चंद्रशेखर कभी-कभी शराब भी पीता था. युवक कुछ दिनों से किसी बात को लेकर तनाव में था. बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद परिजन उड़ीसा से नोएडा के लिए रवाना हो गए.

इसे भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडा: बालकनी से मां को बुला रहा था बच्चा, 18वीं मंजिल से गिरकर हुई मौत

नोएडा में होटल और ऑफिस में चोरों ने किया हाथ साफ

नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरों ने मजबूत दस्तक दी है. एक स्थान पर जहां चोरों ने होटल के कमरे में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वहीं दूसरे स्थान पर ऑफिस का ताला तोड़कर चोरी की गई. पहला मामला होटल के कमरे से गहने और नकदी चोरी का है.

नोएडा के एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के सेक्टर-135 स्थित एक नामी होटल के कमरे में ठहरे कारोबारी के गहने और नकदी सहित अन्य सामान चोरी हो गए. कारोबारी बिजनेस ट्रिप के सिलसिले में नोएडा आया था. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं दूसरा मामला ऑफिस का ताला तोड़कर चोरी का है. नोएडा के सेक्टर-63 थाना क्षेत्र के ई-ब्लॉक स्थित ऑफिस का ताला तोड़कर चोर लैपटॉप, चार्जर और 98 हजार रुपये नकद सहित अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें:Delhi Crime: द्वारका में ज्वेलर्स से लूट मामले का खुलासा, दो गैंगस्टर सहित चार आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details