दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

DU: ओबीई परीक्षा टली, अब 1 जून से होगी शुरू, जल्द जारी होगी नई डेटशीट

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर दिल्ली विश्वविद्यालय में 15 मई से शुरू होने वाली ऑनलाइन ओपन बुक (ओबीई) परीक्षा टाल दी गई है. अब यह परीक्षा 1 जून से आयोजित की जाएगी.

By

Published : May 3, 2021, 10:49 AM IST

OBE examination in DU
DU ओबीई परीक्षा

नई दिल्ली:देश में कोरोना का संक्रमण लगातार तेजी से बढ़ रहा है. वहीं बढ़ते कोरोना के संक्रमण के मद्देनजर दिल्ली विश्वविद्यालय में 15 मई से शुरू होने वाली ऑनलाइन ओपन बुक (ओबीई) परीक्षा टाल दी गई है. अब यह परीक्षा 1 जून से आयोजित की जाएगी. इस संबंध में डीन एग्जाम के द्वारा नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. जारी किए गए नोटिफिकेशन में कहा जल्द ही फाइनल सेमेस्टर/एनुअल एग्जाम की नई डेट शीट जारी की जाएगी.

पढ़ें- कोरोना का कहर: कॉमनवेल्थ गेम्स विलेज कोविड केयर सेंटर में शुरू हुआ ऑक्सीजन प्लांट

अब 1 जून से फाइनल ईयर के छात्रों की शुरू होगी परीक्षा

डीन एग्जाम विभाग के द्वारा जारी जारी किए गए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि फाइनल सेमेस्टर और एनुअल एग्जाम जो कि 15 मई से शुरू होना था उसे फिलहाल 2 सप्ताह के लिए टाल दिया गया है. अब वह परीक्षा 1 जून से शुरू होगी. साथ में कहा गया है कि परीक्षा को लेकर जल्द ही नई डेट शीट जारी की जाएगी.

विश्वविद्यालय प्रशासन ने अफवाह पर ध्यान नहीं देने की दी सलाह

डीन एग्जामिनेशन द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि छात्र किसी भी प्रकार के अफवाह पर ध्यान ना दें. छात्र परीक्षा के संबंध में किसी प्रकार की जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट को निरंतर देखते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details