दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नूपुर शर्मा को मिली दिल्ली पुलिस से सुरक्षा, ट्विटर को भेजा पत्र

भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा को मिल रही धमकी के चलते दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है. सूत्रों के अनुसार उन्हें दो पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए दिए गए हैं.

By

Published : Jun 7, 2022, 12:34 PM IST

nupur sharma
nupur sharma

नई दिल्ली:भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा को मिल रही धमकी के चलते दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है. सूत्रों के अनुसार उन्हें दो पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए दिए गए हैं. नूपुर शर्मा ने ट्विटर पर मिल रही धमकी को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है. इसकी जांच स्पेशल सेल की इफ़्सो यूनिट द्वारा की जा रही है. उन्होंने पत्र लिखकर उन ट्वीटर खाते के बारे में जानकारी देने के लिए कहा है जिनका इस्तेमाल धमकी के लिए किया गया है.

जानकारी के अनुसार बीते 27 मई को एक टीवी डिबेट के दौरान भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा ने एक समुदाय को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. इसके बाद ट्विटर पर उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थी जिसे लेकर उन्होंने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी. पुलिस ने प्राथमिक छानबीन करने के बाद इस बाबत एफआईआर दर्ज कर ली थी. इस मामले में नूपुर शर्मा ने अपनी जान को खतरा बताया था जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने फिलहाल उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है. सूत्रों का कहना है कि उन्हें सुरक्षा के लिए 2 पुलिसकर्मी दिए गए हैं जो उनके साथ रहेंगे.

उधर इस मामले की जांच कर रही स्पेशल सेल ने उन ट्विटर अकाउंट की पहचान की है जिनसे नूपुर शर्मा को धमकी मिल रही थी. इनके बारे में जानकारी हासिल करने के लिए स्पेशल सेल ने ट्विटर को पत्र लिखा है. पुलिस का कहना है कि इनके बारे में जानकारी मिलने पर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. धमकी देने के मामले में इन लोगों को गिरफ्तार भी किया जा सकता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details