दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

त्योहारों के मद्देनजर उत्तर रेलवे के GM ने किया आनंद विहार रेलवे स्टेशन का इंस्पेक्शन

रेलवे त्योहारों को मौके पर जुटने वाली भीड़ के मद्देनजर उत्तर रेलवे के जनरल मैनेजर आशुतोष गंगल ने आनंद विहार रेलवे स्टेशन का जायजा लिया. साथ ही अधिकारियों के साथ एक मीटिंग कर हर चीज के बारे में जानकारी हासिल की.

By

Published : Nov 4, 2020, 2:24 AM IST

Anand Vihar railway station
आनंद विहार रेलवे स्टेशन का इंस्पेक्शन

नई दिल्ली: दिवाली और छठ जैसे त्योहारों के लिए बहुत कम समय रह गया है. ऐसे में रेलवे ने इन त्योहारों के लिए स्टेशन पर जुटने वाली भीड़ के लिए तमाम इंतजाम करना शुरू कर दिए हैं. दिल्ली के महत्वपूर्ण आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर इन्हीं तैयारियों का जायजा लेने के लिए उत्तर रेलवे के जनरल मैनेजर आशुतोष गंगल ने मंगलवार को स्टेशन का इंस्पेक्शन किया. उन्होंने यहां स्टेशन की सभी तैयारियों को देखा और अधिकारियों को कोरोना के मद्देनजर और बेहतर काम करने के लिए प्रेरित किया.

उत्तर रेलवे के GM ने किया आनंद विहार रेलवे स्टेशन का इंस्पेक्शन

आईआरएसडीसी के अधिकारियों के साथ की मीटिंग

गंगल ने यहां स्टेशन के अलग-अलग हिस्सों का दौरा किया और छोटी से छोटी चीजों के विषय में अधिकारियों से जानकारी ली. उन्होंने यहां कोरोना के लिए की जाने वाली तमाम तैयारियों के विषय में पूछा. साथ ही भीड़ प्रबंधन के लिए स्टेशन के इंतजामों को परखा. उत्तर रेलवे के जनरल मैनेजर ने आदेश दिए कि कोविड-19 से संबंधित तमाम सरकारी शर्तों का पालन करना है. सभी यात्रियों को सुरक्षित घर पहुंचाना रेलवे की जिम्मेदारी है. उन्होंने यहां आईआरएसडीसी के अधिकारियों के साथ भी एक मीटिंग की जिसमें यात्रियों की सुरक्षा और सहूलियत को सर्वोपरि रखने की बात कही गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details