दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Northern Railway ने ट्रेनों की समय सारणी में किया बदलाव, कुछ के रूट भी बदले

नॉर्दन रेलवे (Northern Railway) ने वर्तमान हालातों को देखते हुए और कुछ जरूरी रिपेयर वर्क को देखते हुए रेलगाड़ियों के समय में बड़े स्तर पर बदलाव किया है, जिसके संबंध में आज प्रेस रिलीज भी जारी कर दी गई है.

By

Published : May 30, 2021, 4:27 PM IST

Northern Railway changes the timetable of trains Ambala Mandal
Northern Railway ने ट्रेनों की समय सारणी में किया बदलाव

नई दिल्ली:उत्तरी रेलवे (Northern Railway) ने अंबाला मंडल (Ambala Mandal) पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते रेलगाड़ियों के समय में ना सिर्फ परिवर्तन किया है, बल्कि कुछ गाड़ियां रद्द कर दी गई हैं और कुछ गाड़ियों के मार्ग को भी बदल दिया गया है.

ट्रेनों की समय सारणी

इस पूरे मामले को लेकर नॉर्दन रेलवे (Northern Railway) के द्वारा बकायदा प्रेस रिलीज जारी की गई है. इसमें स्पष्ट तौर पर बताया गया कि अंबाला मंडल (Ambala Mandal) द्वारा पिलखनी साहनेवाल ईस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर से जुड़े कार्य के संबंध में सरहिंद स्टेशन पर इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग की स्थापना की जा रही है. जिसके चलते नॉन इंटरलॉकिंग कार्य किया जाएगा. इस कार्य को पूरा होने में कुछ समय लगेगा. जिसके चलते 31 मई से 30 जून तक गाड़ियों के मार्ग में बदलाव किया जाएंगे.

नॉर्दन रेलवे (Northern Railway) के द्वारा आज एक और प्रेस रिलीज जारी की गई. जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि रेल गाड़ी संख्या नंबर 04441/04442 गाजियाबाद नई दिल्ली गाजियाबाद इएमयू को विशेष दिनांक 1 जून से 15 जून तक दिल्ली जंक्शन रेलवे स्टेशन तक बढ़ाने का निर्णय भी लिया गया है.

उत्तर रेलवे (Northern Railway) के द्वारा वर्तमान हालातों को देखते हुए बड़ी संख्या में गाड़ियों के समय सारणी में बदलाव किया गया है. यह समय सारणी 5 जून 2021 से लागू होंगी.

नॉर्दन रेलवे (Northern Railway) ने वर्तमान हालातों को देखते हुए और कुछ जरूरी रिपेयर वर्क को देखते हुए अपनी रेलगाड़ियों के समय में बड़े स्तर पर बदलाव किया है, जिसके संबंध में आज प्रेस रिलीज भी जारी कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details