दिल्ली

delhi

दुर्गेश पाठक के आरोपों पर नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश की सफाई

By

Published : Mar 9, 2021, 9:28 AM IST

रानी झांसी फ्लाईओवर बनने में हुई देरी को लेकर बीजेपी और आप के नेता आमने-सामने हैं. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. आप के आरोपों को निराधार बताते हुए मेयर जय प्रकाश ने कहा कि फ्लाई ओवर निर्माण में देरी का मुख्य कारण दिल्ली सरकार है. दिल्ली सरकार की एजेंसियों के सहयोग नहीं करने की वजह से प्रोजेक्ट को पूरा होने में देरी हुई है.

मेयर, नॉर्थ एमसीडी
जयप्रकाश

नई दिल्ली:दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेताओं के बीच टकराव कोई नहीं बात नहीं है. पिछले दिनों आप नेता दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नॉर्थ एमसीडी पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसी पर अब नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने पलटवार किया है. ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान मेयर जयप्रकाश ने साफ तौर पर कहा कि रानी झांसी फ्लाईओवर को बनाने में किसी भी तरह का कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है.

देखिए पूरी बातचीत.

मेयर ने कहा कि फ्लाईओवर के प्रोजेक्ट को पूरा करने में जो देरी हुई उसके पीछे प्रमुख कारण दिल्ली सरकार है. दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले 25 विभागों ने इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में निगम की सहायता भली-भांति तरीके से नहीं की. साथ ही मेयर जयप्रकाश ने इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए अंतिम समय पर आर्थिक सहायता देने के लिए केंद्र सरकार का भी धन्यवाद किया.
मेयर जयप्रकाश ने दुर्गेश पाठक पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आरोप लगाए गए हैं पूरी तरह से निराधार और झूठे हैं.

पढ़ें-आज पेश होगा दिल्ली का पहला पेपरलेस ई-बजट, जानिए और क्या होगा खास

कुल मिलाकर देखा जाए तो नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान रानी झांसी फ्लाईओवर को लेकर आप नेता दुर्गेश पाठक के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को झूठा ठहराते हुए निराधार बता दिया है.साथ ही दिल्ली सरकार से निगम के हक के फंड की राशि को जारी करने की अपील भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details