दिल्ली

delhi

North MCD: बजट पर चर्चा को लेकर AAP पार्षद गंभीर नहीं- योगेश वर्मा

By

Published : Feb 10, 2021, 12:44 PM IST

नॉर्थ एमसीडी में बजट सत्र के अंतिम चरण में तीसरे दिन बजट पर आम चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी के पार्षद सदन से पूरी तरीके से नदारद दिखे. जिसको लेकर भाजपा और कांग्रेस के पार्षदों द्वारा सवाल भी उठाए गए.

north mcd budget session aap
नॉर्थ एमसीडी बजट सत्र

नई दिल्लीः नॉर्थ एमसीडी के नेता सदन योगेश वर्मा ने बजट सत्र के दौरान आप पार्षदों के देरी से आने को लेकर सवाल उठाते हुए आम आदमी पार्टी के ऊपर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आप पार्षदों ने बजट सत्र में अपने जिम्मेदारी को गैर जिम्मेदाराना ढंग से निभाया है. जो यह दर्शाता है कि आप के पार्षद जनता द्वारा दी गई जिम्मेदारी के प्रति कितने गंभीर हैं.

ता सदन योगेश वर्मा

नॉर्थ एमसीडी में बजट सत्र के अंतिम चरण में तीसरे दिन बजट पर आम चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी के पार्षद बजट सत्र की शुरुआत में सदन से पूरी तरीके से नदारद दिखे. जिसको लेकर भाजपा और कांग्रेस के पार्षदों द्वारा सवाल भी उठाए गए.

यह भी पढ़ेंः-कांग्रेस नेता का बजट भाषण राजनीतिक, राजस्व बढ़ाने के सुझाव देने चाहिए थे

नेता सदन योगेश वर्मा ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षद बजट के प्रति अपनी जिम्मेदारियों के प्रति कितने गंभीर हैं, इस बात का पता इसी लगता है कि बजट सत्र जो पूरे साल में नगर निगम का सबसे महत्वपूर्ण सत्र होता है. उसी के अंदर आप पार्षदों ने गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details