दिल्ली

delhi

नॉर्थ एमसीडी ने बुलाया विशेष सत्र, कर्मचारियों के वेतन पर होगी चर्चा

By

Published : Oct 16, 2020, 11:49 AM IST

Updated : Oct 16, 2020, 12:00 PM IST

नॉर्थ एमसीडी के कर्मचारियों को पिछले चार महीने से सैलरी नहीं दी गई है, यही हाल रिटायर्ड कर्मचारियों का है, उन्हें भी चार महीने से पेंशन नहीं मिली है. जिसके चलते एमसीडी ने आज विशेष सत्र बुलाया है

north mcd called special session over Staff salaries issue
नॉर्थ एमसीडी ने बुलाया विशेष सत्र

नई दिल्ली:नॉर्थ एमसीडी में आज निगम के 55 हजार कर्मचारियों के वेतन और 22 हजार रिटायर कर्मचारियों की पेंशन को लेकर विशेष सदन बुलाया गया है. जहां इस पूरी समस्या के ऊपर चर्चा होगी. जिसमें एक-एक करके भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपना अपना पक्ष रखेंगे. जिसके बाद इस पूरी समस्या का समाधान निकलने की उम्मीद जताई जा रही है.

भाजपा के पार्षद नीरज गुप्ता से चर्चा

चार महीने से नहीं मिली वेतन और पेंशन

दरअसल, निगम की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से निगम अपने किसी भी कर्मचारी को समय से वेतन नहीं दे पा रही है. कर्मचारियों का 4 महीने का वेतन बकाया है, जिसकी वजह से वे काफी परेशान हैं. वहीं पेंशन कर्ताओं को भी 4 महीने से पेंशन नहीं मिली है. जिसके बाद आज नॉर्थ एमसीडी में विशेष सदन बुलाया गया है.

सकारात्मक चर्चा के लिए तैयार-भाजपा
नॉर्थ एमसीडी में भाजपा के पार्षद नीरज गुप्ता ने ईटीवी भारत को बातचीत के दौरान बताया कि सदन में भारतीय जनता पार्टी वेतन की समस्या पर सकारात्मक चर्चा के लिए तैयार है, ताकि इस गंभीर समस्या का समाधान निकल सके. हम उम्मीद करते हैं कि विपक्ष भी अपनी जिम्मेदारी को भलीभांति निभाते हुए सकारात्मक चर्चा में हमारा साथ देगा.

Last Updated : Oct 16, 2020, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details