दिल्ली

delhi

बंद फैक्ट्री में चोरी करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

By

Published : Mar 30, 2022, 5:10 PM IST

राजधानी दिल्ली में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने और उन्हें उनके मूल स्थान तक पहुंचाने का काम कर रही है. इसी कड़ी में नोएडा की एक्सप्रेस वे थाना पुलिस ने बंद फैक्ट्रियों में चोरी और डकैती की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया है.

बंद फैक्ट्री में चोरी करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़
बंद फैक्ट्री में चोरी करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़

नई दिल्ली/नोएडा:एक्सप्रेस-वे पुलिस ने बंद फैक्ट्रियों में चोरी और डकैती करने वाले गिरोह के दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. जो एक बंद पड़ी फैक्ट्री में चोरी करने की नीयत से रेकी करने नोएडा आए थे.

गैंग के सदस्यों और थाना एक्सप्रेसवे पुलिस के बीच एफएनजी कट के पास सर्विस रोड पर उस समय मुठभेड़ हो गई, जब वे स्कूटी सवार संदिग्धों को रोकने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने जब बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और भागने लगे. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया. वहीं उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया.

बंद फैक्ट्री में चोरी करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि घायल बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा और उसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान फहीमुद्दीन के रूप में हुई है, जिसके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस और स्कूटी बरामद की है.

एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश पिछले साल थाना फेज 2 एरिया में एक कंपनी में डकैती के मामले में जेल गया था. हाल ही में जेल से छूटने के बाद वह एक बार फिर बंद फैक्ट्रियों में चोरी और डकैती करने के चक्कर में था, दोनों रेकी करने नोएडा आए थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details