दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 26, 2020, 8:06 PM IST

ETV Bharat / state

सुशांत मौत केस: NCB ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की FIR, ड्रग्स कनेक्शन की होगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के दौरान ड्रग्स का भी कनेक्शन सामने आया है. जिसको लेकर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

NCB registers FIR against Riya Chakraborty also drugs connection will be investigated
ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दिल्ली स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एफआईआर दर्ज कर ली है. यह एफआईआर इस केस में आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर की गई है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सूत्रों ने बताया कि उन्होंने सेक्शन 20 बी, 28 और 29 के तहत एफआईआर दर्ज की है. इस पूरे मामले की छानबीन एनसीबी कर रही है और जिनके खिलाफ साक्ष्य मिलेंगे उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की एफआईआर
जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जब प्रवर्तन निदेशालय द्वारा छानबीन की जा रही थी तो ऐसे तथ्य सामने आए कि इस मामले में ड्रग्स का भी कनेक्शन है. इससे संबंधित कुछ चैट प्रवर्तन निदेशालय को मिले थे जिन्हें डिलीट किया गया था. इन चैट के आधार पर उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को पूरे मामले की जानकारी देते हुए पत्र लिखा था. इसे ही आधार बनाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिलहाल एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. सूत्रों का कहना है कि अभी रिया और उन लोगों के खिलाफ एफआईआर की गई है जो इस चैट में शामिल थे. एनसीबी खंगालेगी ड्रग्स कनेक्शन

इस मामले की जांच के दौरान ड्रग्स के कनेक्शन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा खंगाला जाएगा. इसके लिए एनसीबी की टीम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत कुछ लोगों से पूछताछ कर सकती है. इसके बाद ही छह साफ हो पायेगा कि कौन लोग इस ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details