दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली बीजेपी दफ्तर पर इकट्ठा हुई सैकड़ों मुस्लिम महिलाएं, तीन तलाक बिल पर बीजेपी का किया शुक्रिया अदा

मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक बिल के लिए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू का धन्यवाद किया

By

Published : Aug 6, 2019, 12:36 AM IST

Updated : Aug 6, 2019, 6:51 AM IST

तीन तलाक पर मुस्लिम महिलाओं का बीजेपी को शुक्रिया

नई दिल्ली: तीन तलाक बिल पास होने के बाद मुस्लिम महिलाओं में खुशी का माहौल है. इसी खुशी को जाहिर करने और पीएम मोदी का आभार जताने के लिए दिल्ली बीजेपी दफ्तर पर आयोजित एक समारोह में सैकड़ो मुस्लिम महिलाएं पहुंचीं. इस समारोह में मुस्लिम महिलाओं ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू का धन्यवाद किया.

तीन तलाक बिल के लिए मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी का किया धन्यवाद

तीन तलाक बिल पर मुस्लिम बहनों के संबोधन के दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि विपक्ष की तमाम अड़चनों को पार करते हुए बीजेपी सरकार ने अपनी अटल और अडिग इच्छा शक्ति को बरकरार रखा और मुस्लिम महिलाओं पर चिरकाल से होने वाले अत्याचार का अंत करने वाले बिल को राज्यसभा में पास कर कानून बना दिया.

कार्यक्रम में मौजूद मुस्लिम महिलाएं

साथ ही मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार ने मुस्लिम बहनों के संरक्षण के लिए कड़ा कानून बनाया है. अब कोई भी तीन तलाक कहकर किसी भी बहन पर अत्याचार नहीं कर सकता. हमारे देश के लिए ये एक ऐतिहासिक निर्णय है. करोड़ों मुस्लिम माता-बहनों की जीत हुई है. उन्हें सम्मान से जीने का हक मिला है. सदियों से तीन तलाक की कुप्रथा से पीड़ित महिलाओं को सामाजिक न्याय देने का काम मोदी सरकार ने किया है.

इस कार्यक्रम में पहुंचीं महिलाओं ने सांसद तिवारी का आभार जताया. जिस पर उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज के भीतर भय का एक माहौल बना दिया गया था, लेकिन तीन तलाक बिल पास करके मोदी सरकार ने इस प्रकार के छल में छेद करने का काम किया है. बीजेपी का एक ही मूल मंत्र है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और इस राह पर चलते हुए हम किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे. वहीं उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि मोदी सरकार चाहती है कि मुस्लिम बहनें भी स्वावलंबी बने. उनके पास रोजगार हो और वह भी विकास की मुख्यधारा से जुड़ कर अपना सर्वांगीण विकास कर सके.

Last Updated : Aug 6, 2019, 6:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details