दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 12, 2021, 9:21 AM IST

ETV Bharat / state

मुनिरका पार्षद ने लगवाया हेल्थ चेकअप कैंप, सांसद मीनाक्षी लेखी ने लिया जायजा

मुनिरका वार्ड के निगम पार्षद भगत सिंह टोकस के द्वारा दिल्ली के मोहम्मदपुर में हेल्थ चेकअप कैंप लगाया गया. जिसमें नई दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी, साउथ दिल्ली की स्टैंडिंग कमेटी की डिप्टी चेयर पर्सन तुलसी जोशी भी पहुंची और वहां का जायजा लिया. जहां सैकड़ों की तादात में लोग चेकअप कराने पहुंचे.

मुनिरका पार्षद ने लगवाया हेल्थ चेकअप कैंप
मुनिरका पार्षद ने लगवाया हेल्थ चेकअप कैंप

नई दिल्ली: लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए मुनिरका वार्ड के निगम पार्षद भगत सिंह टोकस के द्वारा दिल्ली के मोहम्मदपुर में हेल्थ चेकअप कैंप लगाया गया. जिसमें नई दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी, साउथ दिल्ली की स्टैंडिंग कमेटी की डिप्टी चेयर पर्सन तुलसी जोशी भी पहुंची और वहां का जायजा लिया. जहां सैकड़ों की तादात में लोग चेकअप कराने पहुंचे.

मुनिरका पार्षद ने लगवाया हेल्थ चेकअप कैंप

ये भी पढ़ें-दिल्ली में कोरोना का कहर: 24 घंटे में 10 हजार नए केस, 48 मौतें

मुनरिका पार्षद ने लगाया हेल्थ चेकअप कैम्प

मोहम्मदपुर में रविवार को सैकड़ों की संख्या में लोग सोशल डिस्टेंस बनाकर अपना चेकअप कराने पहुंचे. ये चेकअप कैंप इसलिए लगाया गया क्योंकि अस्पतालों में अब कोरोना मरीज ज्यादा बढ़ रहे हैं. जिससे लोग अस्पताल में जाने से कतरा रहे हैं. इन्हीं चीजों को ध्यान में रखते हुए मुनिरका वार्ड के निगम पार्षद भगत सिंह टोकस ने अपने क्षेत्र में यह हेल्थ चेकअप कैंप लगवाया. जिसमें लोगों को कई बीमारियों से निजात दिलाने के लिए उनका चेकअप किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें-सरकार के साथ बातचीत के लिए किसान तैयार, मांगों में नहीं होगा बदलाव : टिकैत

हर रविवार को लगेगा हेल्थ चेकअप सेंटर

नई दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी ने बताया कि उनके संसदीय क्षेत्र में अब हर रविवार को अलग-अलग निगम पार्षद के द्वारा इसी तरीके का हेल्थ चेकअप कैंप लगाया जाएगा. जिसमें लोग अपना चेकअप करा पाएंगे. यहां हेल्थ चेकअप सेंटर मे ब्लड प्रेशर, शुगर जांच HIV जांच एवं अन्य कई तरह के जांच फ्री में की जा रही है. इस तरह का जांच शिविर नई दिल्ली लोकसभा के हर वार्ड मे हर रविवार को लगाया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details