दिल्ली

delhi

चलती स्विफ्ट डिजायर कार में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

By

Published : Dec 12, 2022, 8:43 PM IST

नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 70 में एक चलती स्विफ्ट डिजायर कार में आग लग गई. ड्राइवर ने चलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझा ली है. वहीं चालक मौके से गायब है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

D
D

चलती स्विफ्ट डिजायर कार में लगी आग

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 70 सोसायटी के पास रोड पर चलती हुई एक स्विफ्ट डिजायर कार में अचानक आग लग गई. जब तक कार चालक कुछ समझ पाता तब तक कार से आग की लपटें निकलने लगी. उसके बाद किसी तरह से कार चालक कार से कूदकर अपनी जान बचाई. मौके पर मौजूद लोगों ने आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को दी.

मौके पर पहुंची फायर की टीम के ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और आग बुझा ली गई. आग में किसी प्रकार की कोई जनहानि की सूचना नहीं है. वहीं चालक मौके से गायब है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

लोगों ने बताया कि थाना फेस 3 क्षेत्रान्तर्गत सेक्टर 70 के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार में किन्हीं कारणों से अचानक आग लग गई. थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है. चालक सुरक्षित बाहर निकल गया था और अन्य कोई सवारी गाड़ी में नहीं थी. थाना पुलिस ने गाड़ी को सुरक्षित स्थान पर ले जाया जा रहा है. वहीं फायर ब्रिगेड की टीम जब तक मौके पर पहुंची तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था और पूरी गाड़ी आग की चपेट में आ गई थी. जिसके चलते पूरी कार जलकर खाक हो गई.

ये भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडा: दबंगों ने की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मारपीट और तोड़फोड़, मामला दर्ज

थाना प्रभारी का कहना

थाना फेस थर्ड के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि जिस वक्त कार में आग लगी उस दौरान कार चालक गाड़ी से सकुशल निकल चुका था, पर मौके से वह गाड़ी छोड़कर चला गया. इसके चलते अन्य जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है. प्रथम दृष्टया कार में आग शार्ट सर्किट से लगना प्रतीत हो रहा है. वाहन स्वामी की तलाश की जा रही है, उसके मिलने के बाद ही अन्य स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details