दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

JNU: हाई पावर कमेटी और JNUSU के बीच खत्म हुई बैठक, संतुष्ट नजर आए छात्र

एमएचआरडी की बनाई हाई पावर कमेटी के साथ जेएनयू छात्र संघ की मीटिंग हुई. कमेटी के सदस्य बीएन चौहान ने कहा कि हम जल्द से जल्द समस्या का समाधान निकालेंगे.

By

Published : Nov 22, 2019, 8:23 PM IST

जेएनयू फीस बढ़ोतरी

नई दिल्ली:जेएनयू फीस बढ़ोतरी को लेकर एमएचआरडी की बनाई हाई पावर कमेटी के साथ छात्र संघ की मीटिंग हुई. मीटिंग के बाद कमेटी के सदस्य और यूजीसी के पूर्व अध्यक्ष बीएन चौहान ने कहा कि हमने छात्रों की हर एक मांग को ध्यानपूर्वक सुना है. उन्होंने कहा कि हम जल्द से जल्द समाधान निकालेंगे.

हाई पावर कमेटी और JNUSU के बीच हुई बैठक

बीएन चौहान ने कहा-

आज छात्रों के तमाम विचारों को सुनने के बाद हम जल्द से जल्द इस पर फैसला लेंगे. हमने बहुत ध्यान से छात्रों की बात को सुना है, इस पर जितना जल्द हो सके फैसला लिया जाएगा.

इसके अलावा मीटिंग में शामिल हुए हॉस्टल प्रेसिडेंट अमरदीप कुमार वर्मा ने बताया कि एमएचआरडी द्वारा गठित की गई कमेटी ने सभी स्टेकहोल्डर से चर्चा कर ली है और वो जल्द ही इस समस्या का समाधान निकालने वाले हैं.

मीटिंग में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संगठन के सदस्य साकेत सुमन भी शामिल हुए. उन्होंने बताया-

एमएचआरडी द्वारा हमें आश्वासन दिया गया है कि हम इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालेंगे. आने वाले सोमवार तक कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है. हमने कमेटी के आगे फीस बढ़ोतरी क्यों नहीं की जानी चाहिए इसको लेकर अपना पक्ष रखा. जिसे एमएचआरडी द्वारा गठित कमेटी के सदस्यों ने ध्यानपूर्वक सुना.

इसके अलावा साकेत ने कहा कि हम इस मीटिंग से संतुष्ट हैं. किसी ने पहली बार हमारी मांगों को ध्यानपूर्वक सुना और उस पर कोई अहम कदम उठाने की बात कही है. इससे पहले वाइस चांसलर ने अभी तक हमसे कोई भी बात नहीं की है. यहां तक कि वो हमसे मिलने को तैयार नहीं हुए और ना ही वो आज इस मीटिंग में शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details