दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'BJP पार्षद ने संयम नहीं दिखाया होता तो लग जाते लाशों के ढेर'

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली नगर निगम में आप और बीजेपी पार्षदों के बीच हुई भिड़ंत को लेकर आम आदमी पार्टी अपने पार्षद के बचाव में उतर आई है. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झड़प के लिए बीजेपी पार्षदों को जिम्मेदार बताया है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप से राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद थे.

By

Published : Feb 6, 2019, 11:35 PM IST

बीजेपी पार्षद

वहीं आप के इस प्रेस वार्ता पर निशाना साधते हुए पूर्वी दिल्ली के मेयर बिपिन बिहारी सिंह ने सदन में हंगामा के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अगर बीजेपी पार्षद संयम नहीं दिखाते तो सदन में लाशों का ढेर लग जाता.

रहते हैं केजरीवाल के संपर्क में
बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि निगम के सत्र में व्यवधान डालने के लिए अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया अपने विधायक अनिल वाजपेई को भेजते हैं. अनिल वाजपेई सदन की कार्यवाही के दौरान फोन से अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से संपर्क में रहते हैं. दोनों के इशारे पर ही वह आप पार्षद को काम करने के लिए कहते हैं.

BJP पार्षदों ने बहस के दौरान दिखाया संयम

सदन में बीजेपी के 47 पार्षद थे मौजूद
बिपिन बिहारी ने कहा कि आप सरकार ने ऐसे लोगों को मनोनीत सदस्य बनाया है, जिसका बैकग्राउंड ठीक से नहीं देखा गया. वह लोग शराब तक तक पी के सदन में आते हैं. आप पार्षद को ना कोई अकल है और ना ही कोई संस्कार है. आप पार्षद मेयर तक पर हमला करते हैं. बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि सदन में बीजेपी के 47 पार्षद मौजूद थे अगर वे ( भाजपा पार्षद) चाहते तो सदन में कई लोगों की हत्या हो सकती थी लेकिन बीजेपी पार्षदों ने दरियादिली दिखाते हुए सदन में संयम बरते रहें.

'आप के पास बोलने के लिए कुछ नहीं'
बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार ने निगम के लिए कुछ नहीं किया, बजट चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी को बोलने के लिए कुछ नहीं था जिसकी वजह से उन्होंने सदन में इस तरह की हरकत की. बहरहाल पूर्वी दिल्ली निगम में आम आदमी पार्टी और बीजेपी पार्षदों के रूख से साफ है कि ये लड़ाई अभी शांत होने वाली नहीं है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details