दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 22, 2020, 5:27 PM IST

ETV Bharat / state

मेयर जयप्रकाश ने शुरू किया मास्क बैंक, फ्री में मिलेगा मास्क

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए नॉर्थएमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने अपने आधिकारिक आवास पर मास्क बैंक की शुरुआत की है. जहां से लोगों को निःशुल्क मास्क दिया जाएगा. मेयर का अनुसार ऐसी शुरुआत हर वार्ड में की जाएगी. जिससे लोगों को कोरोना और जुर्माने से बचाया जा सके.

Mayor Jayaprakash started Mask Bank IN DELHI
मेयर जयप्रकाश ने शुरू किया मास्क बैंक

नई दिल्ली:राजधानी में कोरोना के चलते हालात लगातार नाजुक बने हुए है. इसी बीच आज नॉर्थएमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने अपने आधिकारिक आवास पर मास्क बैंक की शुरुआत की है. जहां से दिल्ली की गरीब जनता को आसानी से निःशुल्क मास्क मिल पायेगा.

मेयर जयप्रकाश ने शुरू किया मास्क बैंक

24 घंटे खुला रहेगा मास्क बैंक

नॉर्थएमसीडी जल्द ही अपने सभी वार्ड में इसी तरह के मास्क बैंक खोलने जा रही है. यह मास्क बैंक 24 घंटे खुला रहेगा और कोई भी जरूरत मंद व्यक्ति मास्क बैंक से निःशुल्क मास्क आसानी से प्राप्त कर खुद को 2000 रुपये के जुर्माने से बचा पायेगा.

कोरोना से लड़ने में दिल्ली सरकार हुई फेल

मेयर जय प्रकाश ने कहा कि राजधानी में कोरोना की लगातार बढ़ रही रफ्तार की जिम्मेदार दिल्ली सरकार है, जो कोरोना से जंग में बुरे तरीके से फ़ेल हुई है. इसका खामयाजा दिल्ली की जनता को भुगतना पड़ रहा है. ऐसे में बिगड़ते हालातो को संभालने के लिए केंद्र को दुबारा कमान संभालनी पड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details