दिल्ली

delhi

By

Published : May 21, 2021, 12:45 PM IST

ETV Bharat / state

दुर्गेश पाठक के आरोपों पर बोले मेयर जयप्रकाश, 'झूठे आरोप लगाना आप नेताओं का काम'

आप नेता दुर्गेश पाठक के आरोपों का मेयर जयप्रकाश ने खंडन किया है. उन्होंने कहा कि आप नेता झूठे आरोप लगाते हैं. झूठे आरोप लगाने के अलावा आप नेताओं के पास कोई काम नहीं है.

Jai Prakash
जयप्रकाश

नई दिल्ली: हाल ही में आप नेता दुर्गेश पाठक के द्वारा दिल्ली भाजपा के पार्षदों और नेताओं के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे, जिसके जवाब में नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने कहा कि वर्तमान समय में राजधानी दिल्ली में जो संकटकाल पैदा हुआ है. ऐसे समय में आप नेताओं और दिल्ली सरकार के मंत्रियों को दिल्ली की जनता की सेवा करनी चाहिए, लेकिन दिल्ली की जनता की सेवा करना तो दूर की बात आप नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री ऑक्सीजन के साथ दवाइयों की कालाबाजारी में लिप्त हैं.

वीडियो रिपोर्ट

मेयर जयप्रकाश ने कहा कि दुर्गेश पाठक द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोप झूठे और मिथ्या हैं. पिछले डेढ़ महीने से निगम कार्यालय लॉकडाउन के चलते बंद पड़े हुए हैं. राजधानी दिल्ली में किसी का भी मकान नहीं तोड़ा गया है.

पढे़ं- हल्की सी बारिश और टपकने लगी जेएनयू के हॉस्टल की छत

उन्होंने कहा कि दुर्गेश पाठक तथ्यों के साथ बात करें.आप नेताओं को सिर्फ और सिर्फ झूठे आरोप लगाना आता है और कुछ नहीं, जबकि भाजपा नेता वर्तमान समय में कोरोना की वजह से पैदा हुए संकट काल में लगातार जनता की सेवा में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details