दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मौलाना साद ने जारी किया पत्र, जमातियों से ब्लड प्लाज्मा दान करने की अपील की

मौलाना साद ने कहा कि हमारे जिन भाइयों को क्वारंटाइन किया गया था उन्हें कोई संक्रमण नहीं था और बहुतों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था. वहीं बहुतों लोग ठीक हो चुके हैं, इसलिए जमात के लोग ब्लड डोनेट करें.

By

Published : Apr 22, 2020, 9:54 AM IST

Maulana Saad issued letter
मौलाना साद ने जारी किया पत्र

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस फैलाने का आरोपी तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद ने एक पत्र लिख कर जमातियों से ब्लड प्लाज्मा दान करने की अपील की है. इस ब्‍लड प्‍लाज्‍मा से कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा सकेगा.

मौलाना साद ने जारी किया पत्र
ब्लड प्लाज्मा डोनेट करने की की अपील

अपने समर्थकों के नाम जारी पत्र में मौलाना साद ने कहा है कि हमारे जिन भाइयों को क्वारंटाइन किया गया था उन्हें कोई संक्रमण नहीं था और बहुतों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था. जिन कुछ लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया, उसमें ज्यादातर लोगों का इलाज हुआ और अब वो पूरी ठीक हो चुके हैं.

मौलाना साद ने कहा कि अगर जरूरत पड़ती है तो हमारे वैसे लोग जो ठीक हो चुके हैं उन्हें अपना ब्लड प्लाज्मा उन लोगों को डोनेट करना चाहिए, जो अभी भी इस बीमारी से लड़ रहे हैं. मौलाना साद ने कहा है कि जिन मुसलमानों और उनके समर्थकों तक उसका ये संदेश पहुंच रहा है वे समाज और सरकार की मदद करने के लिए ब्लड प्लाज्मा दान करें.

पुलिस कर रही है तलाश

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान निजामुद्दीन इलाके में मार्च महीने में एक धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने साद के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसके बाद से ही वो फरार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details