दिल्ली

delhi

कांग्रेस नेता AAP में शामिल हुए तो मनोज तिवारी बोले- अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं

By

Published : Oct 6, 2019, 5:01 PM IST

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि इससे साबित होता है कि आम आदमी पार्टी और उसके मुख्य अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं. तभी वो भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं को शामिल कर रहे हैं.

मनोज तिवारी ने AAP पर साधा निशाना

नई दिल्ली: कांग्रेस के चार बार विधायक और एक बार निगम पार्षद रहे वरिष्ठ नेता प्रह्लाद सिंह साहनी ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्वयं मौजूद थे.

मनोज तिवारी ने AAP पर साधा निशाना

इस पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि इससे साबित होता है कि आम आदमी पार्टी और उसके मुख्य अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं. तभी वो भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं को शामिल कर रहे हैं.

AAP पर भ्रष्टाचार के आरोप
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पर लगातार भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर साल 2013 और फिर 2015 में दिल्ली की राजनीति में आई आम आदमी पार्टी को अब न तो कांग्रेस और न ही उनके नेताओं से कोई परहेज है.

आप को कांग्रेस नेताओं को पार्टी में शामिल करने में कोई दिक्कत नहीं हो रही है. आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे कई लोग छोड़ कर जा चुके हैं. पार्टी में कोई आने को तैयार नहीं है. तो जो भी आ रहे हैं उसका अरविंद केजरीवाल बाहें फैलाकर स्वागत कर रहे हैं. इससे ये स्पष्ट हो गया है कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है.

बता दें कि चांदनी चौक विधानसभा से प्रह्लाद सिंह साहनी चार बार विधायक रह चुके हैं. माना जा रहा है कि आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रह्लाद सिंह साहनी को आम आदमी पार्टी चांदनी चौक से चुनाव लड़ाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details