दिल्ली

delhi

CONG-BJP के घेरे में केजरीवाल, फर्जी कॉल मामले पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

By

Published : Feb 11, 2019, 8:24 PM IST

नई दिल्ली: मतदाताओं को गुमराह करने वाले आ रहे फोन कॉल मामले पर चुनाव आयोग ने मामले की जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

'केजरीवाल गुमराह कर रहे हैं'

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि चुनाव आयोग ने साफ कर दिया है कि दिल्ली में मतदाताओं की संख्या कम नहीं हुई है. बल्कि 9 लाख के करीब नए मतदाता बढ़ गए हैं. दिल्ली वालों के पास वोटर लिस्ट से नाम कटने और जुड़वाने के फर्जी कॉल आ रहे हैं. यह सिर्फ भ्रमित किया जा रहा है. वोटरों को गुमराह किया जा रहा है.

'केजरीवाल गुमराह कर रहे हैं'
मनोज तिवारी ने कहा कि पुलिस कमिश्नर इस मामले में अब जांच करें. इससे साबित हो गया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए दिल्ली वालों को गुमराह कर रहे हैं. यह एक आपराधिक साजिश है. केजरीवाल के खिलाफ पार्टी अपने स्तर पर कानूनी कार्रवाई कर ही रही है. पुलिस भी अब चुनाव आयोग से प्राप्त निर्देश के तहत जल्द से जल्द कार्रवाई करें और आरोपियों को कड़ी सजा दिलाएं.

'केजरीवाल गुमराह कर रहे हैं'

चुनाव आयुक्त से मुलाक़ात
आपको बता दें कि पिछले दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य विजय गोयल के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने ने चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा से मुलाकात की थी. उससे पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी चुनाव आयुक्त से मुलाकात की थी. और चुनाव आयुक्त से केजरीवाल सरकार द्वारा फैलाई जा रहे भ्रमित संदेश पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी.

'झूठा प्रोपेगेंडा'
चुनाव आयुक्त से मुलाकात के दौरान उन्हें सबूत के तौर पर कई मतदाताओं को आये फोन कॉल की ऑडियो सीडी भी सौंपी थी. मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की मतदाता सूची से 30 लाख नाम काटे जाने का झूठा प्रोपेगेंडा किया. आम आदमी पार्टी ने धर्म और जाति के नाम पर दिल्ली वासियों को गुमराह करने की चेष्टा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details