दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'चौकीदार के चंगुल से निकलना मुश्किल', नीरव की गिरफ्तारी पर बोले मनोज तिवारी

पंजाब नेशनल बैंक से 13000 करोड़ रुपये से अधिक के घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी की गिरफतारी पर मनोज तिवारी मोदी सरकार की तारीफों के पुल बांधते नजर आए.

By

Published : Mar 20, 2019, 6:16 PM IST

'चौकीदार के चंगुल से निकलना मुश्किल'

नई दिल्ली: नीरव मोदी की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए और मोदी सरकार की पीठ थपथपाते हुए कहा कि देश में घोटाला कर कोई भी शख्स मोदी राज में नहीं बच सकता है.

तिवारी ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई दफा कह चुके हैं, जो देश से गद्दारी करेगा और जो बेईमानों का साथ देगा तो सरकार उसके खिलाफ है. इसी का नतीजा है कि देश से भागने के बाद भी वह बच नहीं पाया.

लंदन में भी नीरव मोदी के खिलाफ मुकदमा
भारत सरकार की विदेश नीति का ही नतीजा है कि लंदन में भी नीरव मोदी के खिलाफ मुकदमा चला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. यह सब इसलिए संभव हो पाया क्योंकि देश का चौकीदार चौकन्ना है.

'चौकीदार के चंगुल से निकलना मुश्किल'

'चौकीदार के चंगुल से निकलना मुश्किल'
तिवारी ने कहा कि चौकीदार के चंगुल से निकलना मुश्किल हो गया है. पहले की सरकार ने ऐसे घोटाले करने वालों को बढ़ाया और जब नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तो चंगुल कसना शुरू हुआ और नतीजा सबके सामने है.

13000 करोड़ रुपये का घोटाला
बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक से 13000 करोड़ रुपये से अधिक के घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी को लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया. घोटाले को अंजाम देकर ब्रिटेन में रह रहे अरबपति ज्वैलर के खिलाफ लंदन के वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने हाल ही में गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में भारत सरकार ने नीरव मोदी को प्रत्यर्पित करने के प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध के जवाब में उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details