दिल्ली

delhi

सिद्धू का मिजाज आत्मघाती बम जैसा, जहां जाएंगे, वहीं फट जाएंगे - सिरसा

By

Published : Oct 1, 2021, 3:27 PM IST

Updated : Oct 1, 2021, 4:07 PM IST

पंजाब कांग्रेस प्रधान के पद से इस्तीफा देने वाले सिद्धू के खिलाफ सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. अब DSGMC अध्यक्ष और अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने नवजोत सिंह सिद्धू को मानव बम बताया है.

sirsa-reaction-on-sidhhu-resignation-in-delhi
सिरसा ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया मानव बम

नई दिल्ली:पंजाब में जारी सियासी उठापटक पर लगातार बयानबाजी हो रही है. अब शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने नवजोत सिंह सिद्धू को ह्यूमन बम की तरह हैं. सिरसा ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू जहां भी जाएगा वहां फट जाएगा. उसका नुकसान होना तय है. उसकी एक ही मंशा है कि वह पंजाब का मुख्यमंत्री बने, इससे कम कुछ नहीं.

सिरसा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने छल-कपट से चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने में तो सफल रहे. तब सिद्धू को लगा असली मुख्यमंत्री मैं ही हूं लेकिन चरणजीत सिंह ने मंत्री और अधिकारियों की तैनाती को लेकर अपनी चलानी शुरू की तो नवजोत सिंह सिद्धू ने नाराज होकर इस्तीफा दे दिया. उसका यही चरित्र है.

सिरसा ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया मानव बम

बता दें कि इस समय पंजाब कांग्रेस में सियासी भूचाल मचा हुआ है. नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा है. इस इस्‍तीफे के बाद पार्टी से प्राप्त निर्देश पर गुरुवार को चंडीगढ़ स्थित पंजाब भवन में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू ने मीटिंग की. इसमें कुछ वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए, लेकिन मामला सुलझ नहीं पाया है. इस बीच गत कुछ दिनों से नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

कैप्टन-शाह की मुलाक़ात पर बोले टिकैत- हर बातचीत का मतलब समाधान नहीं


शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा स्पष्ट कहते हैं कि पंजाब की बदकिस्मती है कि हमें नवजोत सिंह सिद्धू रूपी बम झेलना पड़ रहा है! सिरसा ने कहा कि उन्होंने पहले भी कहा था, आज फिर कह रहे हैं एक सप्ताह बाद नवजोत सिंह सिद्धू दोबारा से सोनिया व राहुल गांधी के खिलाफ अपशब्द बोलना शुरू करेगा, क्योंकि यही उसका चरित्र है.

आपको बता दें कि 28 सितंबर को नवजोत सिंह सिद्धू ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा पत्र कांग्रेस की कार्यकारी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को भेजा था. अपने पत्र में उन्‍होंने लिखा, '"मनुष्य का चारित्रिक पतन समझौतों से ही शुरू होता है, और मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे के साथ समझौता नहीं कर सकता हूं. इसलिए, मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं. कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा."

Last Updated : Oct 1, 2021, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details