दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 26, 2023, 10:50 AM IST

ETV Bharat / state

प्रकाश सिंह बादल के निधन पर मनजिंदर सिंह सिरसा ने व्यक्त किया शोक, कही ये बातें

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल के निधन पर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि उनका जाना एक युग का अंत है. आज मैंने जो भी सीखा है, उन्हीं से सीखा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रकाश सिंह बादल के निधन पर मनजिंदर सिंह सिरसा ने व्यक्त किया शोक

नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान प्रकाश सिंह बादल के निधन से पूरे राजनीतिक जगत में शोक है. ऐसे में बीजेपी नेता और कई सालों तक प्रकाश सिंह बादल के साथ रहे मनजिंदर सिंह सिरसा ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट कर उनकी मौत पर दुख प्रकट किया है.

प्रकाश सिंह बादल के निधन से एक युग का अंत:मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल का यूं जाना उनके लिए बहुत बड़ी क्षति है. मैं यह जानता हूं कि मैंने समाज के प्रति, देश के प्रति और काम के प्रति, जो भावना सीखी वह प्रकाश सिंह बादल से ही सीखी है. उन्होंन कहा कि उनके जाने से एक युग का अंत हो गया है. मुझे याद है जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए उनके बारे में कहा था कि वह भारत देश के नेल्सन मंडेला है. उन्होंने कहा कि वह भारत में आजादी के बाद सबसे लंबे समय तक जेल में रहे और लोगों के कामों के लिए शायद ही इतनी बड़ी कुर्बानी देने की क्षमता कोई रखता हो.

ये भी पढ़ें:Relief for Guest Teachers: गेस्ट टीचर अब घर के नजदीक वाले स्कूल में करा सकेंगे ट्रांसफर

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि मैं अपनी तरफ से और अपनी पार्टी की तरफ से उनके चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं. मैं परमात्मा से अरदास करता हूं कि परमात्मा उन्हें अपने चरणों में स्थान दें. वह एक अद्भुत व्यक्तित्व थे. जिसने भी उनके साथ समय बिताया वह उनको कभी भूल नहीं सकता. मैं भी कभी उनको भूल नहीं सकता. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरदार प्रकाश सिंह बादल के निधन पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से लिखा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल के निधन की बेहद दुखद जानकारी मिली है. वाहेगुरू उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें. मेरी संवेदनाएं सुखबीर बादल और उनके पूरे परिवार के साथ हैं.

ये भी पढ़ें:Saurashtra Tamil Sangamam: सौराष्ट्र तमिल संगमम् के समापन समारोह को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details