दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

15 सालों से फरार आरोपी गिरफ्तार, कार का चुराने का है आरोप

डीसीपी डॉ ईश सिंघल ने बताया कि कुछ दिनों पहले मंदिर मार्ग थाना पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि 15 साल से फरार एक आरोपी दिल्ली में छिपा हुआ है. जिसके बाद सब इंस्पेक्टर जय सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

By

Published : Mar 21, 2020, 3:07 PM IST

theft accused arrest
15 सालों से फरार आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: मंदिर मार्ग थाना पुलिस की टीम ने 15 सालों से फरार चल रहे आरोपी सनी उर्फ मोती को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. डीसीपी डॉक्टर ईश सिंघल ने बताया कि गिरफ्तार शख्स पर सनी उर्फ मोती पर गाड़ी चोरी का आरोप है.

15 सालों से फरार आरोपी गिरफ्तार
16 साल पुरानी चोरी का पूरा मामला

मामले के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए डीसीपी डॉक्टर ईश सिंघल ने बताया कि आरोपी बाराखंबा रोड स्थित एक टैक्सी सर्विस में ड्राइवर था. जहां उसकी मालिक से झड़प हो गई. ये पूरा वाक्य सन 2004 का है. जिसके बाद आरोपी एक गाड़ी चुरा कर भाग गया.

जिसके बाद मालिक ने कनॉट प्लेस थाने में इसको लेकर एक एफआईआर दर्ज कराई थी. उस समय पुलिस की कार्रवाई में कार तो बरामद हो गई थी, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी. जिसके बाद से ही आरोपी लगातार फरार चल रहा था.



गुप्त सूचना मिलने पर हुई गिरफ्तारी

डीसीपी डॉ ईश सिंघल ने बताया कि कुछ दिनों पहले मंदिर मार्ग थाना पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी दिल्ली में छिपा हुआ है. जिसके बाद सब इंस्पेक्टर जय सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत पुलिस को सौंप दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details