दिल्ली

delhi

मंदिर मार्ग: पुलिस के हत्थे चढ़ा घोषित अपराधी, 13 साल से था फरार

दिल्ली की मंदिर मार्ग थाने की पुलिस टीम इन दिनों घोषित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है. पुलिस ने ऐसे ही घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है. आरोपी 13 साल से फरार चल रहा था.

By

Published : Oct 30, 2020, 8:07 PM IST

Published : Oct 30, 2020, 8:07 PM IST

mandir marg police arrested proclaimed criminal absconded since 13 years in delhi
पुलिस ने गिरफ्तार किया घोषित अपराधी

नई दिल्ली: मंदिर मार्ग थाना की पुलिस टीम ने 13 साल से फरार चल रहे एक घोषित अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान मनोहर अजय के रूप में हुई है. साल 2007 में कोर्ट द्वारा इसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया था.

डीसीपी ईश सिंघल के अनुसार, मंदिर मार्ग पुलिस की टीम घोषित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस टीम को इस अपराधी के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद मंदिर मार्ग थाने के एसएचओ की देखरेख में सब इंस्पेक्टर जय सिंह, एएसआई इंदर सिंह, रितुल कुमार और हेड कांस्टेबल कुलदीप सिंह की टीम ने पंडारा रोड स्थित इसके ठिकाने पर छापेमारी कर इसे गिरफ्तार किया.

मनोहर अजय शाहजंहा रोड की पार्किंग में काम करता था. वहीं से इसने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसके बाद तिलक मार्ग पुलिस टीम ने इसे गिरफ्तार करते हुए बाइक बरामद कर ली थी. जब इसे बेल मिली, तो यह फरार हो गया जिसके बाद साल 2007 में कोर्ट द्वारा इसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details