दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सोने के लिए फुटपाथ पर नहीं दी जगह तो युवक ने फोड़ा महिला का सिर

दिल्ली की लेडी हार्डिंग अस्पताल के बाहर फुटपाथ पर सोने को लेकर विवाद में एक युवक ने पत्थर से एक महिला का सिर फोड़ दिया.

By

Published : Jul 10, 2022, 7:50 AM IST

Delhi Crime News
Delhi Crime News

नई दिल्ली:लेडी हार्डिंग अस्पताल के बाहर फुटपाथ पर सोने को लेकर एक व्यक्ति का वहां मौजूद महिला से विवाद हो गया. महिला ने जब उसे सोने की जगह नहीं दी तो आरोपी ने पत्थर से महिला का सिर फोड़ दिया. घायल महिला को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करता गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी मनोज यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी अमृता गुगलोथ के अनुसार 8 जुलाई की देर रात मंदिर मार्ग थाने में एक कॉल मिली जिसमें बताया गया कि लेडी हार्डिंग अस्पताल के गेट के पास एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है. उसके सिर पर चोट का निशान था. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि वहां से संदिग्ध भागने की कोशिश कर रहा है. सिपाही प्रवीण और नीरज ने लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज के सिक्योरिटी सुपरवाइजर यश सैनी और सिक्योरिटी गार्ड सुरेंद्र के साथ मिलकर आरोपी का पीछा किया और होटल कनॉट के पास उसे गिरफ्तार कर लिया. घायल 45 वर्षीय महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह बयान देने की स्थिति में नहीं थी.

यश सैनी ने पुलिस को बताया कि उसने ही इस घटना को लेकर कॉल की थी. उसने बताया कि एक गार्ड ने लेडी हार्डिंग अस्पताल के गेट पर पत्थर फेंकने की आवाज सुनी थी. उन्होंने यश को इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने देखा कि एक शख्स फुटपाथ पर किसी को खींच कर ले जा रहा है. उसके सिर से खून बह रहा था. आरोपी उसकी पिटाई कर रहा था. उन्होंने जब उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा लेकिन पुलिस के साथ मिलकर वह बदमाश को पकड़ने में कामयाब रहे. चश्मदीद के बयान पर हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया गया.

पूछताछ के दौरान आरोपी मनोज यादव ने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की. उसने बताया कि वह पहाड़गंज चुना मंडी में फुटपाथ पर रहता है. वह लेडी हार्डिंग अस्पताल के बाहर सोने आया था. उसने महिला को वहां से हटने के लिए कहा लेकिन वह उस जगह से जाने को तैयार नहीं थी. इससे नाराज होकर उसने पत्थर से महिला के सिर पर वार कर दिया. पुलिस टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जिसमें आरोपी दिख रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details