दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में 'नेता गैंग' ने मचा रखा था उत्पात, अब पुलिस के हत्थे चढ़े तो उगले कई राज

द्वारका जिले के नजफगढ़ थाना इलाके में घरों में चोरी करने वाले एक गैंग के सरगना को नजफगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि हाल के दिनों में हुई चोरी की वारदातों को देखते हुए नजफगढ़ थाने के पुलिस कर्मियों की एक स्पेशल टीम बनाई गई थी.

By

Published : Mar 9, 2019, 2:15 AM IST

नजफगढ़ में चोरी करने वाले गैंग का 'नेता' गिरफ्तार

नई दिल्ली: इस टीम ने चोरी की वारदात के बारे में एक एक करके छानबीन की और कई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच करके सस्पेक्ट्स को आईडेंटिफाई किया गया. जिसके बाद टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर घरों में चोरी करने वाले गैंग के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हो पाई.

मास्टरमाइंड पर चल रहे हैं 16 मामले
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए मास्टरमाइंड की पहचान संजय उर्फ नेता के रूप में हुई है और यह विनय एनक्लेव के एक स्टेशन नांगलोई का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि इसके ऊपर पहले से ही 16 मामले चल रहे हैं और यह कई बार गिरफ्तार भी हो चुका है.

नजफगढ़ में चोरी करने वाले गैंग का 'नेता' गिरफ्तार

5 वारदातों को दिया था अंजाम
पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि बदमाश ने हाल ही के दिनों में घरों में चोरी की पांच वारदातों को अंजाम दिया था, जिसमें ज्वेलरी, कॉइन, कैमरा, मोबाइल आदि शामिल हैं.

मुख्य सरगना को रिमांड पर लेकर इसके दूसरे साथियों के बारे में भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही यह घरों से चुराए गए सामान को जिस रिसीवर के पास डिस्पोजल करता था, उसके बारे में भी पुलिस पता लगा कर गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details