दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 19, 2019, 3:03 AM IST

ETV Bharat / state

रविदास मंदिर: सीएम और मंत्री के बाद अब सांसद संजय सिंह ने लिखा हरदीप सिंह पुरी को पत्र

संत रविदास मंदिर मुद्दा अभी भी सुलझता नहीं दिख रहा है. इसे लेकर दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्री के बाद अब 'आप' के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखा है.

संजय सिंह का हरदीप सिंह पुरी को पत्र

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी को पत्र लिखा है. पत्र के जरिए संजय सिंह ने रविदास मंदिर मुद्दे पर बातचीत के लिए अपने दो साथी सांसदों सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता के साथ हरदीप सिंह पुरी से मिलने का समय मांगा है.

सांसद संजय सिंह ने लिखा हरदीप सिंह पुरी को पत्र

मंगलवार को संजय सिंह ने इसी मुद्दे पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और केंद्र सरकार के साथ खासकर हरदीप सिंह पुरी पर भी इस मामले को लेकर निशाना साधा था. संजय सिंह ने यहां तक कहा था कि भाजपा कहती है कि बाबर में राम मंदिर तोड़ा था, फिर भाजपा वालों ने बाबर बनकर रविदास मंदिर तोड़ा.

इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय सिंह ने कहा था कि वे इस मुद्दे पर शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मिलने के लिए उन्हें पत्र लिखेंगे.

पहले भी लिखे जा चुके हैं पत्र

बता दें कि 10 अगस्त को डीडीए के रविदास मंदिर गिराए जाने के बाद से ही आम आदमी पार्टी इसे लेकर लगातार भाजपा पर हमलावर है. आम आदमी पार्टी सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने पहले हरदीप सिंह पुरी को पत्र लिखा था. फिर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पत्र लिखा कि डीडीए मंदिर वाली जमीन को डिनोटिफाई करे, लेकिन उसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई.

21 सितंबर को निकालेंगे मार्च

आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे पर केंद्र और डीडीए के खिलाफ जंतर मंतर से मंदिर स्थल तक 21 सितंबर को मार्च निकालने का भी फैसला किया है. इसी बीच अब संजय सिंह ने इस मुद्दे पर बातचीत के लिए केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखा है. देखने वाली बात होगी कि इस पत्र का कोई सकारात्मक जवाब आता है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details