दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 10, 2021, 6:56 PM IST

Updated : Feb 10, 2021, 9:49 PM IST

ETV Bharat / state

लाल किला हिंसा मामला: 7 दिन की पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार इकबाल सिंह को भेजा गया

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार इकबाल सिंह को तीस हजारी कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार रात पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया. इकबाल पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया था.

iqbal singh sent to seven days police custody
गिरफ्तार इकबाल सिंह

नई दिल्ली: दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने में 26 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार इकबाल सिंह को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. ड्यूटी मजिस्ट्रेट पूर्वा मेहरा ने इकबाल सिंह को सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया. इकबाल सिंह को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 9 फरवरी की रात में पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया था.

लाल किले पर झंडा फहराने का आरोप
इकबाल सिंह पर भीड़ को उकसाकर लाल किले पर झंडा फहरवाने का आरोप है. उस पर आरोप है कि वह 26 जनवरी को लाल किले से फेसबुक लाइव कर रहा था और लोगों को कह रहा था कि 'टॉप जाओ बब्बर शेरों'. दिल्ली पुलिस ने इकबाल सिंह पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा है.

ये भी पढ़ें:-कथा वाचक इकबाल सिंह: जिसपर लगा है लाल किला हिंसा के दौरान लोगों को भड़काने का आरोप

दीप सिद्धू को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया
बता दें कि लालकिले पर झंडा फहराने के मामले में पिछले 9 फरवरी को तीस हजारी कोर्ट ने आरोपी दीप सिद्धू को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. इसी मामले के एक सह-आरोपी सुखदेव सिंह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

Last Updated : Feb 10, 2021, 9:49 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details