दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

धोनी-रैना के संन्यास पर कवि विश्वास बोले- छोटे कस्बों की इस जुगल जोड़ी को बधाई

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर संन्यास की घोषणा की. वहीं सुरेश रैना ने भी ठीक इसके बाद रिटायरमेंट की घोषणा की.

By

Published : Aug 16, 2020, 9:02 AM IST

kumar vishwas tweet to congratulate dhoni and raina on retirement
धोनी के रिटायरमेंट पर कुमार विश्वास का ट्वीट

नई दिल्ली:भारतीय क्रिकेट के इतिहास के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खेल से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए रिटायरमेंट लेने की मंशा जाहिर की. धोने ने लिखा कि कि आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे 1929 (शाम 7:29) बजे से मुझे सेवानिवृत्त मानें.

जैसे ही उन्होंने खबर ब्रेक की, ट्विटर पर लाखों प्रशंसकों ने इस महान विकेटकीपर और बल्लेबाज के लिए अपना प्यार और सम्मान जाहिर करना शुरू कर दिया. एमएस धोनी की रिटायरमेंट की घोषणा के ठीक बाद सुरेश रैना ने भी संन्यास लेने की घोषणा कर दी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में सुरेश रैना ने धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'आपके साथ खेलना एक बहुत खूबसूरत अनुभव था माही. मैं गर्व के साथ आपके इस सफर में साथी बनने जा रहा हूं. शुक्रिया इंडिया. जय हिंद!'

कुमार विश्वास का ट्वीट

इसी को लेकर मशहूर कवि कुमार विश्वास ने माही और रैना को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि छोटे कस्बों की इस जुगल-जोड़ी को सफ़र के एक पड़ाव पर पहुंचने की बधाई, जिसने अपनी हिम्मत-साधना-ज़िद और जुनून को सपनों के बड़े हो जाने तक एकपल के लिए नहीं छोड़ा! उम्मीद है कि देश ने जो प्यार-शोहरत और इज्जत आप को दी है उसे आप समाज व देश के प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों निभाकर लौटाएंगे.

वहीं इस तरीके से हर कोई एमएस धोनी और सुरेश रैना को ट्वीट कर बधाई दे रहे हैं. अभी तक फिल्मी जगत से और राजनीतिक जगत से इन दोनों ही दमदार खिलाड़ियों को शुभकामनाएं मिल चुकी है. वहीं हजारों फैंस भी अपना प्यार इन दोनों के लिए दिखा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details