दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो बुआ, महबूबा मुफ्ती को लेकर बोले कुमार विश्वास

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के एक ट्वीट पर कवि कुमार विश्वास ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो.

By

Published : Aug 4, 2019, 12:28 PM IST

Updated : Aug 4, 2019, 12:40 PM IST

कवि कुमार विश्वास ने महबूबा मुफ्ती के बयान पर किया हमला

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के बागी नेता और कवि कुमार विश्वास ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती पर हमला बोला है. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो बुआ.

दरअसल पिछले कश्मीर में जवानों की बढ़ती तैनाती को लेकर स्थानीय दल केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि कश्मीरियों का क्या? कौन उनके जीवन की रक्षा करेगा? क्या वे तोप के मुहाने पर रहेंगे? मुफ्ती के इसी ट्वीट पर कुमार विश्वास ने तंज कसा है.

कुमार विश्वास ने किया ये ट्वीट
कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा, 'कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो बुआ. तुम्हारे जैसै दो-चार ख़ानदानों की दुकान का ताला तैयार हो रहा है! बस उसकी चिंता है तुम्हें और तुम्हारे समधी पाक को! हर कश्मीरी हमारा भाई-बहन है और उससे हमारा सदियों का नाता है, था और रहेगा! प्रसाद बंटा नहीं कि "गिद्धकुल" चादर फाड़ने लगा'.

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा कि उन बेगुनाह चीख़ें को याद करो पाकिस्तानी पैरासाइट जो तुमने दलाली लेकर जन्नत जैसै कश्मीर में बोई हैं. उन मांओं, बहनों, बेटियों, पिताओं के आंसुओं की गरमी महसूस करो खबीस, जिनका सौदा तुम जैसे दर्जन भर सांपों ने दुश्मन देश से डॉलर्स में किया है! अल्लाह पाक तुम्हारा हिसाब यहीं करेगा, रुको.

Last Updated : Aug 4, 2019, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details