दिल्ली

delhi

ख्वाजा के दर पर CM केजरीवाल की चादर, दिल्ली के अमन-चैन की मांगी दुआ

By

Published : Mar 3, 2020, 11:21 PM IST

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के उर्स मेले के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित पूरे मंत्री मंडल की ओर से दरगाह में चादर पेश की गई. केजरीवाल की चादर के साथ ही दिल्ली के उपराज्यपाल लेफ्टिनेंट करनाल अनिल बैजल की चादर भी पेश हुई.

kejriwal offer chadar for delhi peace at ajmer in delhi
ख्वाजा के दर पर CM केजरीवाल की चादर

नई दिल्ली/अजमेर: ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में हर आम और खास की चादर पेश करने का सिलसिला जारी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादर लेकर दिल्ली स्टेट उर्स समिति के चेयरमैन जाकिर हुसैन सहित 20 लोगों का प्रतिनिधिमंडल दरगाह पहुंचा. जहां अजमेर संभाग प्रभारी कीर्ति पाठक के नेतृत्व में स्थानीय आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

ख्वाजा के दर पर CM केजरीवाल की चादर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय, इमरान हुसैन, सांसद संजय सिंह, विधायक दिलीप पांडे की ओर से भी दरगाह में मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश किए गए. इस मौके पर देश में अमन और चैन की दुआ मांगी गई. वहीं दिल्ली में भड़की हिंसा को रोकने के लिए भी दरगाह में दुआ की गई.

दिल्ली स्टेट ओर समिति के चेयरमैन जाकिर हुसैन खान ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़कर सुनाया. केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा है कि, दिल्ली के अमन को बिगाड़ने के लिए जो साजिश है चल रही है वह खत्म हो जाए और दिल्ली में फिर से अमन लौट आए.

आप पार्टी के पदाधिकारी और कवि शहनाज हिंदुस्तानी ने उपराज्यपाल लेफ्टिनेंट कर्नल अनिल बेजल का संदेश पढ़कर सुनाया. संदेश में बेजल ने देश में अमन चैन और खुशहाली की दुआ मांगी है. आप पार्टी के पदाधिकारियों को खादिम सैयद जहूर बाबा चिश्ती ने जियारत करवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details