दिल्ली

delhi

Kejriwal House Controversy: सीएम केजरीवाल के घर की तस्वीरें जारी कर बीजेपी ने फिर बोला हमला

By

Published : May 4, 2023, 10:35 PM IST

दिल्ली प्रदेश बीजेपी ने मुख्यमंत्री सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के भीतर की कुछ तस्वीरें जारी करते हुए उन पर हमला बोला है. दिल्ली प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि अगर आप में थोड़ी सी भी शर्म है तो जल्द से जल्द मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दीजिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

दिल्ली प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के रिनोवेशन पर खर्च हुए 45 करोड़ के विवाद को बीजेपी ने आज और हवा दे दी. दिल्ली प्रदेश बीजेपी की तरफ से सीएम केजरीवाल के घर के भीतर की कुछ तस्वीरें जारी की गई हैं. तस्वीरें जारी करते हुए दिल्ली प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि केजरीवाल जी के घर के अंदर की तस्वीरें और वीडियो देख कर आज दिल्ली ही नहीं पूरा देश स्तब्ध है... हतप्रभ है. करोड़ों रुपये के संगमरमर, करोड़ों रुपये के पर्दे, रिमोट से खुलने वाले दरवाजे, चार लाख के कमोड, यह क्या दिखाता है ? यह कोई शीश महल नहीं, किसी बिजनेस टाइकून का घर नहीं बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री का घर है.

सीएम केजरीवाल के घर के अंदर की तस्वीरें

इसे भी पढ़ें:Delhi liquor scam: ED केस में भी सिसोदिया ने हाईकोर्ट में दायर की नियमित जमानत याचिका, कोर्ट ने मांगा जवाब

हरीश खुराना ने कहा कि यह वही मुख्यमंत्री हैं जो अपने आपको बेहद सिंपल कहते थे. आपने चार कमरों में रहने की बात कही थी लेकिन आपके घर में तो 42 हाउसकीपिंग स्टाफ और माली हैं. यह है आपके राजा टाइप शीशमहल की कहानी. कहा कि अरविंद केजरीवाल आपने देश की जनता को ठगा है. आप झूठ कहते थे कि आप बहुत ही सिंपल आदमी हैं. कहा कि अगर आप में थोड़ी सी भी शर्म है तो जल्द से जल्द मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दीजिए.

सीएम केजरीवाल के घर के अंदर की तस्वीरें

वहीं बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है ये जो आलीशान तस्वीरें और वीडियो आप देख रहे हैं, यह दिल्ली के मुख्यमंत्री का कमरा है. यह वही अरविंद केजरीवाल हैं जो भोले बनकर कहते थे हमें तो दो-तीन कमरे का ही घर चाहिए. केजरीवाल कहते थे कि हमने अपने वॉलंटियर्स से बात की है, पार्टी के लोगों से बात की है. वे कहते हैं कि आप छोटे घर में ही रहें. क्या इसी 45 करोड़ के छोटे घर में कहा था उनके वालंटियर्स ने आपको रहने के लिए.

सीएम केजरीवाल के घर के अंदर की तस्वीरें

इनके घर का एक-एक कमोड 15-15-लाख रुपये का है. लाखों के पर्दे, ड्राइंग रूम में लाखों का खर्चा. घर ऐसा लगता है जैसे राजा-महाराजा का महल हो. उन्होंने कहा कि अब तो आपके घर की फोटो भी आ गई है. क्या अब भी आप कहेंगे कि आप छोटे मकान में रहते हैं. सिरसा ने कहा कि इन सारी सच्चाई के बाहर आने के बाद नैतिक तौर पर उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है. उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. यह दिल्ली का बेईमान और झूठा मुख्यमंत्री है.

ये भी पढ़ें:Wrestlers Protest: रिहा होते ही पहलवानों से मिलने पहुंची स्वाति मालीवाल, केजरीवाल बोले- खिलाड़ियों के साथ इतना गलत बर्ताव

ABOUT THE AUTHOR

...view details