दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मालवीय नगर के बंद पड़े ट्यूबवेल्स को चालू करेगी केजरीवाल सरकार

बैठक के दौरान मालवीय नगर क्षेत्र में 100 ट्यूबवेल्स बंद पड़े होने की बात सामने आई जिस पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया की ट्यूबवेल्स और सभी बूस्टर पंपिंग स्टेशन को तुरंत चालू किया जाए.

By

Published : Jun 23, 2019, 12:34 PM IST

Updated : Jun 23, 2019, 1:22 PM IST

मालवीय नगर के बंद पड़े ट्यूबवेल्स को चालू करेगी केजरीवाल सरकार

नई दिल्ली: मालवीय नगर के बंद पड़े ट्यूबवेल्स जल्द चालू होंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री और दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने ट्यूबवेल्स तुरंत चालू करने के जल बोर्ड अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

पानी की समस्या को लेकर अलर्ट हुई केजरीवाल सरकार

पानी की समस्या को लेकर विपक्षी पार्टियां आम आदमी पार्टी सरकार को निशाने पर ले रही हैं. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पानी की समस्या का निदान करने के लिए दिल्ली जल बोर्ड अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने मालवीय नगर विधानसभा में पानी की समस्या को लेकर एक समीक्षा बैठक की.

बैठक में मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती समेत दिल्ली जल बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निखिल कुमार और दिल्ली जल बोर्ड के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे.

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में पानी की समस्याओं को लेकर दिल्ली जल बोर्ड अधिकारियों के साथ चर्चा की.

बैठक के दौरान मालवीय नगर क्षेत्र में 100 ट्यूबवेल्स बंद पड़े होने की बात सामने आई जिस पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया की टयूबवेल्स और सभी बूस्टर पंपिंग स्टेशन को तुरंत चालू किया जाए.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि स्थानीय विधायक सोमनाथ भारती के साथ दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी बंद पड़े ट्यूबवेल्स का इंस्पेक्शन करें और उन्हें चालू करवाएं.

मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में ट्यूब वेल्स के चालू होने से लोगों की पानी की समस्या काफी हद तक सुलझ सकती है.

Last Updated : Jun 23, 2019, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details