दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मणिपुर हिंसा को लेकर केजरीवाल का PM मोदी पर वार, कहा- चुप रहना कमजोर नेता की निशानी

मणिपुर में हिंसा और वायरल वीडियो को लेकर विपक्ष बीजेपी पर हावी है. इसी मामले पर अब केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर पीएम को कमजोर नेता बताया है.

By

Published : Jul 20, 2023, 7:35 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर बीती रात से मणिपुर से संबधित वीडियो वायरल है. इस वीडियो में महिलाओं के साथ जो बर्ताव किया गया है. इसे लेकर देश में रोष का माहौल है. एक स्वर में सभी आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. सीएम केजरीवाल ने इस मामले में पीएम पर निशाना साधा और कहा कि पीएम मोदी कमजोर नेता है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एक नेता सामने से नेतृत्व करता है, लेकिन जब भी कोई गंभीर मुद्दा हमारे देश को प्रभावित करता है, जैसे कि अब मणिपुर, तो प्रधानमंत्री चुप और अनुपस्थित नजर आते हैं. यह एक कमजोर नेता की निशानी है.

पीएम का यह रवैया भारत के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. मणिपुर में जो हालात कुछ महीनों से बने हुए हैं. प्रधानमंत्री ने पहले इसपर कुछ नहीं कहा, यह चिंताजनक है. कल जो वीडियो वायरल हुआ उससे पूरे देश की आत्मा झकझोर गई है. पता चला कि वीडियो ढ़ाई महीने पहले का है और अब तक वहां की सरकार ने कुछ नहीं किया था यह आपराधिक है. साथ ही मणिपुर सीएम का बयान, जिसमें उन्होंने कहा कि यह एक घटना नहीं है, बल्कि ऐसी कई घटनाएं रोज़ होती हैं. इस बयान का मतलब है कि ऐसी घटना मणिपुर में हर दिन हो रही है और अब तक सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की.

-अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री, दिल्ली

इसे भी पढ़ें:मणिपुर हिंसा को लेकर बीजेपी पर कांग्रेस हमलावर, केंद्र और राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार

सीएम का यह बयान तब आया है जब वह त्यागराज स्टेडियम में एक कार्यक्रम को संबोधित कर बाहर मीडिया से रूबरू होते हुए आई है. मणिपुर की घटना ने पूरे देश की आत्मा को झकझोर दिया है. देश के प्रधानमंत्री को आगे आना होगा, चुप रहने से काम नहीं चलेगा. मणिपुर में शांति बहाल करनी होगी.

इसे भी पढ़ें:मणिपुर हिंसा को लेकर यूथ कांग्रेस का जबरदस्त प्रदर्शन, कई कार्यकर्ताओं को लिया गया हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details