दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कासिम खान ने विनोद यादव को पीट-पीटकर मार डाला, वजह है कासिम की पत्नी

जैतपुर थाना इलाके में विनोद यादव नाम के शख्स की कासिम शेख नाम के शख्स ने हत्या कर दी. आरोपी कासिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 21, 2019, 10:17 AM IST

पति ने की पत्नी के परुष मित्र की हत्या etv bharat

नई दिल्ली: साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर थाना इलाके में बीती रात कासिम शेख नाम के शख्स ने विनोद यादव की हत्या कर दी. आरोपी युवक ने अपनी पत्नी को विनोद यादव के साथ देख लिया था.

पति ने की पत्नी के पुरुष मित्र की हत्या

जिसके बाद आरोपी कासिम ने विनोद की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी काशिम शेख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक विनोद यूपी का रहने वाला था.

कासिम की पत्नी से विनोद के संबंध थे
बीती रात 11:30 बजे पुलिस को शिवपुरी इलाके में हत्या की जानकारी मिली थी. जानकारी के अनुसार कासिम शेख अपनी पत्नी के साथ और मृतक विनोद यादव पास ही रह रहते थे. विनोद घरों में सैंटरिंग का कॉन्ट्रेटर था. वहीं कासिम कार क्लीनिंग का काम करता था. पुलिस ने बताया है कि कासिम की पत्नी से विनोद के संबंध थे.

पति ने की पत्नी के पुरुष मित्र की हत्या

पुलिस मामले की जांच कर रही है
जानकारी के अनुसार रात को जब कासिम घर आया तो देखा कि विनोद उसकी पत्नी के साथ है. इसी को देख कर वह आग बबूला हो गया और लोहे की रॉड से विनोद के सर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया.

जिससे विनोद की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी कासिम को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details