दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- आतंकी मरे, तुरंत सारे प्रोग्राम कैंसिल

अरविंद केजरीवाल ने खुद ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. जिस पर कपिल मिश्रा ने लिखा कि केजरीवाल ने अपनी भूख हड़ताल रद्द कर दी, भारत के 50 सैनिक शहीद हुए तब भी भूख हड़ताल की घोषणा की कोई प्रोग्राम कैंसिल नहीं किया.

By

Published : Feb 26, 2019, 7:10 PM IST

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. दरअसल अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए 1 मार्च से होने वाले अनशन को स्थगित कर दिया है.

अरविंद केजरीवाल ने खुद ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. जिस पर कपिल मिश्रा ने लिखा कि केजरीवाल ने अपनी भूख हड़ताल रद्द कर दी, भारत के 50 सैनिक शहीद हुए तब भी भूख हड़ताल की घोषणा की, कोई प्रोग्राम कैंसिल नहीं किया. जैसे ही पाकिस्तान के आतंकी मरे, तुरंत सारे प्रोग्राम कैंसिल. सच ये हैं कि जनता AAP के साथ नहीं हैं, फ्लॉप शो के डर से कैंसिल की भूख हड़ताल.

वहीं इससे पहले कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि अरविंद केजरीवाल एक सलाम मोदी जी को भी करो, इतना मत शरमाओं. यही सेना पहले भी थी हमारे जवानों में पहले भी कोई कमी नहीं थी. कमी थी तो एक हिम्मतवाले PM की, निर्णय लेने वाले नेतृत्व की. सेना पर भरोसा करने वाली वाली सरकार की. चलो अब बोलो Thank You नरेंद्र मोदी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details