दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 21, 2019, 12:21 PM IST

ETV Bharat / state

मां नैना चौटाला और पत्नी के साथ ट्रैक्टर पर मतदान करने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने मतदान कर दिया है. दुष्यंत चौटाला मतदान के लिए अपनी मां नैना चौटाला के साथ बूथ पर पहुंचे.

दुष्यंत चौटाला ने किया मतदान

नई दिल्ली/सिरसा: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान जारी है. राज्य के बड़े नेता मतदान करने निकल रहे हैं. इसी कड़ी में जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर पर मतदान करने पहुंचे. दुष्यंत चौटाला के साथ उनकी मां नैना चौटाला भी मतदान करने पहुंची.

दुष्यंत चौटाला ने किया मतदान

बता दें कि दुष्यंत चौटाला जींद के उचाना से विधानसभा चुनाव में ताल ठोक रहे हैं. उचाना से दुष्यंत के खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार प्रेमलता चुनाव लड़ रही हैं. उचाना से मौजूदा विधायक प्रेमलता हैं.

दुष्यंत चौटाला के सामने चौधरी बीरेंद्र सिंह पत्नी
हरियाणा के जींद जिले की उचाना कलां विधानसभा सीट सियासी तौर पर काफी हाई प्रोफाइल मानी जाती है. इनेलो से बगावत कर अलग पार्टी बनाने वाले अजय चौटाला के पुत्र दुष्यंत चौटाला जेजेपी से चुनावी ताल ठोक रहे हैं. जबकि, बीजेपी ने मौजूदा विधायक प्रेमलता पर एक बार फिर भरोसा जताया है, जो राज्यसभा सदस्य चौधरी बीरेंद्र सिंह की पत्नी है. वहीं, कांग्रेस ने बलराम कटवाल को मैदान में उतारकर मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है.

बता दें कि 2014 विधानसभा चुनाव में उचाना कलां सीट से बीजेपी की प्रेमलता 79674 वोट हासिल कर विधायक चुनी गई थीं. जबकि दूसरे नंबर पर रहे इनेलो के दुष्यंत चौटाला को 72194 वोट मिले और तीसरे नंबर पर बसपा के रणधीर थे.

ये भी पढ़ें- हिसार में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने किया मतदान

ABOUT THE AUTHOR

...view details