दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी JDU, बीजेपी से गठबंधन पर निर्णय नहीं

जेडीयू दिल्ली विधानसभा चुनाव में उतर रही है. दिल्ली जेडीयू अध्यक्ष दयानंद राय ने कहा कि दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं और सभी 70 सीटों पर हम अपने उम्मीदवार उतारेंगे.

By

Published : Oct 4, 2019, 4:37 PM IST

दिल्ली की 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी JDU

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अगले साल विधानसभा का चुनाव है. जेडीयू दिल्ली विधानसभा चुनाव में उतर रही है. दिल्ली जेडीयू अध्यक्ष दयानंद राय ने कहा कि दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं और सभी 70 सीटों पर हम अपने उम्मीदवार उतारेंगे.

दिल्ली की 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी JDU

दयानंद राय ने कहा कि पूरी मजबूती के साथ हम लोग विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग गए हैं. दिल्ली में बिहार के लोग काफी रहते हैं और नीतीश कुमार ने बतौर मुख्यमंत्री 14 साल में जिस तरह विकास का काम बिहार में किया है, उससे दिल्ली में जो बिहार के रहने वाले हैं वो काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के चेहरे पर हम लोग दिल्ली में चुनाव लड़ेंगे और उम्मीद है कि हम लोगों को बड़ी सफलता भी मिलेगी. नीतीश मॉडल के सहारे हम लोग चुनाव में जाएंगे.

बीजेपी से गठबंधन पर निर्णय नहीं
उन्होंने कहा कि किसी से गठबंधन करना है या नहीं इस पर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है. बीजेपी से जेडीयू का गठबंधन बिहार में है लेकिन बीजेपी से दिल्ली में गठबंधन होगा या नहीं इसका निर्णय जेडीयू का शीर्ष नेतृत्व करेगा. उन्होंने कहा कि हम लोग वैसे बिना गठबंधन के भी सभी 70 सीटों पर अच्छा प्रदर्शन करने की स्थिति में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details