दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

भ्रष्टाचारी को बचाना आपकी मजबूरी, लेकिन बलात्कारी को क्यों बचा रहे हैं सीएम केजरीवाल : कपिल मिश्रा

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन की कोई फिजियोथैरेपी नहीं हो रही थी. जिसको व्यक्ति को सत्येंद्र जैन का खास सेवादार बनाया गया है वह छोटी के बलात्कार के जुर्म में तिहाड़ में बंद है. उन्होंने दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछा कि भ्रष्टाचारी सत्येंद्र जैन को बचाना आपकी मजबूरी है, लेकिन आप एक भ्रष्टाचारी को क्यों बचा रहे हो.

By

Published : Nov 22, 2022, 3:43 PM IST

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी आम आदमी पार्टी पर लगातर हमलावर है. बीजेपी का कहना है कि सत्येंद्र जैन के बचाव में आम आदमी पार्टी जिसे फिजियोथेरेपिस्ट बता रही थी वह रेप का आरोपी है.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन की कोई फिजियोथैरेपी नहीं हो रही थी. जिसको व्यक्ति को सत्येंद्र जैन का खास सेवादार बनाया गया है वह एक छोटी बच्ची के बलात्कार के जुर्म में तिहाड़ में बंद है. उन्होंने दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछा कि भ्रष्टाचारी सत्येंद्र जैन को बचाना आपकी मजबूरी है, लेकिन आप एक भ्रष्टाचारी को क्यों बचा रहे हो. कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछा है आपने एक बलात्कारी को बचाने के लिए क्यों झूठ बोला? जिस आदमी ने एक छोटी बच्ची का बलात्कार किया उसे आपने फिजियोथैरपिस्ट क्यों कहा ? सत्येंद्र जैन को बचाना आपकी मजबूरी है लेकिन बेटियों के साथ बलात्कार करने वाले को क्यों बचाया ?

कपिल मिश्रा

सत्येंद्र जैन को रेपिस्ट दे रहे मसाज, दिल्ली लंदन बनी नहीं, तिहाड़ बना थाईलैंड: शहजाद पूनावाला

कपिल मिश्रा का कहना है कि सत्येंद्र जैन को बचाना अरविंद केजरीवाल की मजबूरी है क्योंकि जिस दिन सतेंद्र जैन अपना मुंह खोलेंगे उस दिन अरविंद केजरीवाल भी तिहाड़ में नजर आएंगे. कपिल मिश्रा ने कहा कि एक भ्रष्टाचार को बचाते हुए अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया एक बलात्कारी को बचा रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details