दिल्ली

delhi

निर्दलीय पार्षद गजेंद्र दराल बीजेपी में शामिल, कार्यकारी अध्यक्ष की मौजूदगी में हुई घर वापसी

By

Published : Dec 26, 2022, 10:21 PM IST

Updated : Dec 26, 2022, 10:37 PM IST

6 जनवरी को एमसीडी में होने वाले मेयर और डिप्टी मेयर के प्रमुख चुनावों से पहले आज दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय में निर्दलीय निगम पार्षद गजेंद्र दराल ने बीजेपी ज्वाइन कर अपने पुराने घर में वापसी कर ली है. एमसीडी चुनाव से पहले गजेंद्र दराल बीजेपी के साथ जुड़े हुए थे. लेकिन टिकट ना मिलने के चलते उन्होंने संगठन से नाता तोड़ निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मुंडका वार्ड की सीट से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. जिसमें उन्होंने आप के प्रत्याशी अनिल लाकड़ा को हराया था.

निर्दलीय पार्षद गजेंद्र दराल बीजेपी में शामिल
निर्दलीय पार्षद गजेंद्र दराल बीजेपी में शामिल

निर्दलीय पार्षद गजेंद्र दराल बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली: वार्ड 35 मुंडका से निर्दलीय पार्षद के तौर पर चुनकर आने वाले गजेंद्र दराल ने सोमवार को आखिरकार घर वापसी करते हुए दिल्ली बीजेपी की सदस्यता दोबारा आधिकारिक तौर पर ग्रहण कर ली. इस अवसर पर दिल्ली बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और विधायक विजेंद्र गुप्ता भी मौजूद रहे. गजेंद्र दराल ने कहा कि यह बिना किसी शर्त दिल्ली बीजेपी में सम्मिलित हो रहे है. उनके बीजेपी में शामिल हो जाने के बाद एमसीडी में बीजेपी की कुल पार्षदों की संख्या 105 हो गई है.

एमसीडी चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद से लगातार इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही गजेंद्र दराल बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. और आज इस पर आधिकारिक मुहर लग गई.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में होटल के कमरे में मिली महिला की लाश, साथ आया लड़का फरार


वीरेंद्र सचदेवा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखते हुए कहा कि गजेंद्र दलाल की वापसी के बाद पार्टी संगठनात्मक रूप से बाहरी दिल्ली के क्षेत्र में मजबूत होगी. बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसमें हर कार्यकर्ता की अलग जिम्मेदारी है. और हमें इस बात का विश्वास है कि गजेंद्र को दी गई सभी जिम्मेदारियों को वह मजबूती से निभाएंगे. उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि गजेंद्र की ग्रामीण क्षेत्रों पर अच्छी पकड़ है और पिछले काफी लंबे समय से वह गांव देहात क्षेत्र में काफी एक्टिव हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गजेंद्र दराल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि वह बिना किसी शर्त के दिल्ली बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और वह संगठन को मजबूत करने के लिए काम करते रहेंगे. बीजेपी ने जो मेरे ऊपर विश्वास किया है मैं उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा.जिन शिकायतों को लेकर मैंने संगठन छोड़ा था वह सभी शिकायतें अब दूर हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: जहांगीरपुरी में मामूली कहासुनी में युवक की पीट पीटकर हत्या

Last Updated : Dec 26, 2022, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details