दिल्ली

delhi

चक्का जाम के ऐलान के बाद आज सिंघु बॉर्डर पर पहले से बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

By

Published : Feb 6, 2021, 12:02 PM IST

किसान संगठनों के चक्का जाम के ऐलान के बाद सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई है .कई लेयर बैरिकेडिंग लगाकर भारी मात्रा में पुलिस की टीम की तैनात गई . आंदोलनस्थल से करीब ढाई किलोमीटर पहले ही लोगों के आने-जाने की मनाही गई है. इंडस्ट्रियल एरिया में काम करने वाले लोगों तक को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है.

Increased security at the Singhu border in Delhi after Chakka Jam announcement
सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर आज सुरक्षा व्यवस्था को और भी ज्यादा चौक से बंद कर दिया गया है. यहां पर जिस तरीके से किसान संगठनों ने भारत भारत में चक्का जाम का ऐलान किया था, उसके बाद से अब पुलिस और भी ज्यादा मुस्तैद हो गई है.

सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई

आंदोलनस्थल से ढाई किलोमीटर पहले ही बैरिकेडिंग लगाई

भारी मात्रा में पुलिस बल को सिंघु बॉर्डर पर तैनात कर दिया गया. आंदोलनस्थल से करीब ढाई किलोमीटर पहले ही बैरिकेडिंग लगाकर के यहां से किसी भी गाड़ी या फिर व्यक्ति को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है.


नौकरी पर जाने वाले भी सिंघु बॉर्डर के नजदीक नहीं जा सकते


आज उन लोगों तक को अंदर नहीं जाने दिया गया जो लोग आगे इंडस्ट्रियल एरिया में काम कर रहे हैं. यानी जिन लोगों को अपने काम पर अपनी नौकरी पर जाना है वह लोग भी आज सिंघु बॉर्डर के नजदीक नहीं जा सकते. पुलिस के आला अधिकारी भी अलग-अलग जगहों पर गश्त करके यह सुनिश्चित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-चक्का जाम: नई दिल्ली पर खासा ध्यान, एंट्री प्वाइंट्स पर पुलिस और अर्द्धसैनिक बल तैनात

पुलिस की सख्ती देखकर यह साफ लग रहा है कि पुलिस इस बार किसी भी तरीके की चूक नहीं करना चाहती. यही वजह है कि चक्का जाम के ऐलान के बाद भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती और कई लेयर बैरिकेडिंग सिंघु बॉर्डर पर कर दी गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details