दिल्ली

delhi

Illicit Relationship Case: अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 25, 2023, 10:30 AM IST

दिल्ली के दयालपुर थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जिस वक्त आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया, उस वक्त उसके बच्चे भी मौजूद थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. Man killed Wife on Suspicion of affair In Delhi.

Etv Bharat
Etv Bharat

पति ने की पत्नी की हत्या

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने बच्चों के सामने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. बच्चों की रोने की आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मंगलवार की रात पुलिस को कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. इस दौरान लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी पति ने झगड़े के बाद अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है. जिस समय ये घटना हुई, उस वक्त घर में उम्मेद के बच्चे भी मौजूद थे.

बच्चों का कहना है कि उसके पिता ने मां की गला दबाकर और सिर में सिलबट्टे से वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, उम्मेद अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ चांद बाग के ई-ब्लॉक में किराए पर रह रहा था. आरोपी पेशे से कारपेंटर है. वहीं, मकान मालिक ने बताया कि आरोपी कल ही उनके मकान में किराए पर आया था और बीती रात पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और उसने पत्नी की हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देकर वो भागने वाला था, लेकिन तभी मकान मालिक और पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और 100 नंबर पर कॉल करके उसे पुलिस को हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें-Ghaziabad: रामलीला देखने गए युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस, कई आरोपी हिरासत में

यह भी पढ़ें- Swiss woman murder case: हत्या से जुड़े कई अनसुलझे सवालों के जवाब ढूंढ रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details