दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लॉकडाउनः दिल्ली बॉर्डर सील होने के कारण लोगों को हो रही परेशानी

सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 1 हफ्ते के लिए दिल्ली के सभी बॉर्डर को सील करने का आदेश दिया था. जिसके कारण यूपी गेट बॉर्डर पर लोगों को परेशानी हो रही है.

By

Published : Jun 3, 2020, 12:22 PM IST

heavy traffic gathering at delhi border due to border seal during lockdown
यूपी गेट बॉर्डर सील

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश को दिल्ली से जोड़ने वाले यूपी गेट बॉर्डर सील होने के कारण सड़कों पर वाहन रेंगने को मजबूर हो गए हैं. हजारों की संख्या में गाड़ियां यूपी के बॉर्डर पर खड़ी हैं.

यूपी गेट बॉर्डर सील होने के बाद लग रहा जाम

बॉर्डर सील होने के कारण उन्हें दिल्ली में प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा. सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 1 हफ्ते के लिए दिल्ली के सभी बॉर्डर को सील करने का आदेश दिया था.

जिसके बाद से ही गाजीपुर बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की गई है और सभी वाहनों की जांच की जा रही है. वहीं कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. मौके पर मौजूद गाजीपुर थाने के एसएचओ ने बताया कि आदेश के मुताबिक बॉर्डर को सील किया गया है और सभी वाहनों की जांच की जा रही है.

लोग हो रहे परेशान

जाम में फंसे कुछ लोगों ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान बताया कि वह जरूरी सेवा से जुड़े हैं, लेकिन उन्हें भी बॉर्डर पार करने नहीं दिया जा रहा. एक व्यक्ति ने बताया कि वह दिल्ली के अस्पतालों में मास्क की सप्लाई करते हैं, लेकिन उन्हें भी बेवजह बॉर्डर पर रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि दोनों राज्य सरकारों की तरफ से कोई स्पष्ट आदेश नहीं आया है, जिस कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details