दिल्ली

delhi

दिल्ली में आज अच्छी बारिश होने की संभावना, जारी किया गया ऑरेंज अलर्ट

By

Published : Aug 27, 2020, 10:44 AM IST

दिल्ली में आज मौसम विभाग (IMD) ने अच्छी बारिश होने की आशंका जताई है. दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में मानसून ट्रफ एक्टिव होने के कारण आज भारी बारिश भी हो सकती है. वहीं ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है.

heavy rainfall predicted in delhi on 27 august 2020
आज दिल्ली में भारी बारिश की जताई गई संभावना

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में आज अच्छी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, दिल्ली और इससे सटे इलाकों में मानसून ट्रफ एक्टिव है जिसके चलते कई इलाकों में भारी बारिश तक हो सकती है. विभाग ने राजधानी के लिए आज ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

आज दिल्ली में भारी बारिश की जताई गई संभावना

पूर्वानुमानों की मानें तो आज दिल्ली में हल्की से मध्यम गति की बारिश की संभावनाएं जताई गई हैं. अधिकारियों का कहना है कि एक-दो जगह पर भारी बारिश हो सकती है, जिसके चलते ट्रैफिक कंजेशन और जलभराव की समस्या आएगी. इसी को लेकर लोगों को आग्रह किया गया है और स्थितियों के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया है.

इससे पहले बुधवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 34.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री ज्यादा है. वहीं न्यूनतम तापमान यहां 26.5 डिग्री रहा. पूरे दिन दिल्ली के इलाकों में बारिश दर्ज नहीं की गई. हवा में नमी का स्तर यहां पर 63 फीसदी से 85 फीसदी तक रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details