दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

उत्तर रेलवे के GM ऑफिस का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

उत्तर रेलवे के जनरल एडमिनिस्ट्रेशन ब्रांच का एक कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव आया. जिसके बाद बड़ौदा हाउस स्थित ऑफिस को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. अभी के समय में फर्स्ट फ्लोर को 27 और 28 मई के लिए पूरी तरह बंद किया गया है.

By

Published : May 27, 2020, 8:08 AM IST

Updated : May 27, 2020, 11:51 AM IST

Northern Railway Corona
कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: उत्तर रेलवे के जीएम ऑफिस में कार्यरत एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक इसके बाद से बड़ौदा हाउस स्थित बिल्डिंग को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. यहां कार्यरत सभी कर्मचारियों को घर रहकर काम करने की सलाह दी गई है.

ऑफिस का फर्स्ट फ्लोर सील

ऑफिस में होगा डीप सैनिटाइजेशन

बीते दिन जनरल एडमिनिस्ट्रेशन ब्रांच का एक कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव आया. रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही अन्य कर्मचारी दहशत में आ गए. इसके तुरंत बाद ये फैसला लिया गया कि ऑफिस को डीप सैनिटाइज कराना होगा. ऑफिस को 27 और 28 मई के लिए पूरी तरह बंद किया गया है.

घर रह कर काम करेंगे कर्मचारी

यहां कार्यरत सभी कर्मचारियों को घर रहकर काम करने और फोन पर उपलब्ध रहने की सलाह दी गई है. साथ ही किसी जरूरी काम के लिए पहले अपने विभागाध्यक्ष की मंजूरी के साथ और स्पेशल डायरेक्टिव का पालन कर ऑफिस आने के लिए कहा गया है. गौर करने वाली बात है कि जीएम इन दिनों कार्यालय नहीं आ रहे हैं. सूत्रों से मिली जनकारी के मुताबिक, वो लॉकडाउन के बाद से ही इलाहाबाद में हैं. उक्त अधिकारी को जीएम को रिपोर्ट करना होता है. ऐसे में वो भी वायरस की चपेट में आ सकते थे.

Last Updated : May 27, 2020, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details