दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

युवती को जिंदा जलाने का मामला: दिल्ली में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत

बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा में युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया था. पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था. हालत गंभीर होने पर पीड़िता को दिल्ली हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया था. मंगलवार को पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Jul 13, 2021, 5:06 PM IST

इलाज के दौरान पीड़िता की मौत
इलाज के दौरान पीड़िता की मौत

नई दिल्ली/बुलंदशहर:जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सुबह छोटे भाई ने बड़े भाई की प्रेमिका को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया था. चालीस प्रतिशत जली 20 वर्षीय युवती जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली थी. वहीं हालत गंभीर होने पर पीड़िता को दिल्ली हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया था. मंगलवार को पीड़िता की मौत हो गई.

दरअसल, खुर्जा थानाक्षेत्र के मुंडाखेड़ा गांव में 20 साल की युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि प्रेमी के छोटे भाई पवन ने सोमवार को युवती को अपने घर में बुलाया. फिर आरोपी पवन ने युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. युवती आग से 50 प्रतिशत झुलस गई है. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-द्वारका कोर्ट में चली गोली, युवक की मौत

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी ने युवती को घर में गोबर डालने के लिए बुलाया था. उसके बाद दोनों में किसी बात पर कहासुनी हो गई. जिससे गुस्साए दबंग ने युवती के ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. युवती की चीख-पुकार की आवाज सुनकर लोग उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन जब तक आरोपी भाग चुका था.

इसे भी पढ़ें-स्कूली बच्चे कर रहे ड्रग्स का नशा, जानिए कैसे रखें उन्हें नशे से दूर

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं हालत गंभीर होने पर पीड़िता को दिल्ली हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया था. मंगलवार को पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई. चौकी प्रभारी रिसालदार विजय प्रकाश ने पीड़िता की मौत की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details