दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए पत‍ि ने खुद रची अपने अपहरण की साजिश, पढ़ें पूरा मामला

By

Published : Nov 1, 2022, 5:15 PM IST

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना पुलिस (Ghaziabad Police) ने अपने ही अपहरण की साजिश (kidnapping plot) रचने वाले शख्स को उसके भाई के साथ गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिल्ली में रह रहा था.

ghaziabad news hindi
अपहरण की साजिश रचने वाले शख्स

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद में पति के अवैध प्रेम प्रसंग (husband's illicit love affair) की जानकारी जब पत्नी को लगी तो उसको डराने के लिए पति ने अपने ही अपहरण की झूठी साजिश (false kidnapping plot) रच डाली. इस मामले में उसके भाई ने भी उसका साथ दिया, लेकिन अपहरण का नाटक ज्यादा देर तक नहीं चल पाया. पुलिस ने पति को उसकी महिला मित्र के घर से पकड़ लिया है. पुलिस ने आरोपी पति और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके के शहीद नगर का है. थाने में 31 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. रिपोर्ट में विकास के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटे विकास का अपहरण कर लिया गया है. बदमाशों ने उसकी मां के मोबाइल पर इसकी जानकारी दी है. 24 वर्षीय युवक के अपहरण की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने छानबीन शुरू की. इस बीच पुलिस को विकास की लोकेशन मिली.

अपहरण की साजिश रचने वाले शख्स गिरफ्तार

पुलिस विकास की दिल्ली में मिली लोकेशन पर पहुंची. ये घर विकास की गर्लफ्रेंड का निकला, जहां वह छिपा था. पुलिस ने पूछा तो बताया कि उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी अपनी मां तक पहुंचाई थी. फोन पर बात करने वाला उसका भाई अमित था, जिसने आवाज बदलकर मां को कॉल किया था. विकास के इस नाटक के पीछे का कारण पुलिस ने उससे पूछा तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें :बुध विहार में संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के दौरान विवाहिता की मौत, आरोपी पति गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, विकास शादीशुदा है. उसकी दोस्ती दिल्ली की महिला से थी. विकास की शादी उसके पिता के दबाव में हो गई थी. मगर वो पत्नी की बजाए गर्लफ्रेंड के पास रहता था. इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हो गई थी. इससे पहले की विकास की पत्नी उससे कुछ कहती, विकास ने अपने ही अपहरण का नाटक किया और गर्लफ्रेंड के घर जाकर रहने लगा. मगर पुलिस ने विकास के नाटक का पर्दाफाश कर दिया. विकास और उसके भाई अमित को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें :तिहाड़ में सुकेश की सेवा करते थे 82 जेलकर्मी, सब जांच के घेरे में

ABOUT THE AUTHOR

...view details