दिल्ली

delhi

BJP के साथ MLA गोपाल कांडा! मृतक गीतिका का परिवार बोला- स्वीकार नहीं ये गठबंधन

By

Published : Oct 25, 2019, 5:08 PM IST

गोपाल कांडा ने हरियाणा में बीजेपी को समर्थन देने की घोषणा की है. इस घोषणा के साथ ही हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनती हुई दिख रही है.

गोपाल कांडा ने किया बीजेपी का समर्थन तो नाराज हुआ गीतिका का परिवार

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री एवं सिरसा से विधायक गोपाल कांडा ने बीजेपी को समर्थन की घोषणा की है. इस घोषणा के साथ ही हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनती हुई दिख रही है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर गीतिका शर्मा का परिवार सामने आया है.

गोपाल कांडा ने किया बीजेपी का समर्थन तो नाराज हुआ गीतिका का परिवार

उनका कहना है कि बीजेपी को उसे अपने साथ नहीं रखना चाहिए. वह इस पर पूरी तरह से आपत्ति जताते हैं. इस फैसले से वह काफी आहत हुए हैं. जानकारी के अनुसार वर्ष 2012 में एयर होस्टेस गीतिका शर्मा ने भारत नगर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

गीतिका की मां भी खुदकुशी कर ली थी
वह हरियाणा के तत्कालीन गृह मंत्री गोपाल कांडा की कंपनी में नौकरी करती थी. उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें अपनी खुदकुशी के लिए गोपाल कांडा को जिम्मेदार ठहराया था. इस बाबत भारत नगर थाने में खुदकुशी के लिए मजबूर करने का मामला भी दर्ज किया गया था और इस मामले में गोपाल कांडा की गिरफ्तारी भी हुई थी. एक साल से ज्यादा समय तक उन्हें जेल में भी रहना पड़ा था. वहीं इस घटना के कुछ माह बाद गीतिका की मां में भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

गोपाल कांडा का सरकार में शामिल होना स्वीकार नहीं
गीतिका के चचेरे भाई गौरव ने बताया कि वह गोपाल कांडा से बीजेपी को समर्थन लेने से नाराज हैं. बीजेपी को उनका समर्थन नहीं लेना चाहिए था. उन्हें यह भी पता है कि उनकी आपत्ति जताने से बीजेपी द्वारा लिए गए निर्णय में किसी प्रकार का बदलाव नहीं आएगा. लेकिन इसके बावजूद वह कहना चाहते हैं कि गोपाल कांडा को जिस तरीके से बीजेपी अपने साथ ले रही है, यह पूरी तरीके से गलत है.

अदालत में चल रहा है मामला
गीतिका खुदकुशी का मामला फिलहाल अदालत में लंबित है. इस मामले पर अभी सुनवाई चल रही है. गोपाल कांडा को हाईकोर्ट से जमानत मिली हुई है. गौरव ने बताया कि इस मामले में जो भी फैसला आएगा उसे वह स्वीकार करेंगे. उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details