दिल्ली

delhi

Shraddha Murder Case: चार सदस्यीय जांच टीम शुक्रवार को आफताब से तिहाड़ जेल में करेगी पूछताछ

By

Published : Dec 1, 2022, 10:03 PM IST

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) को लेकर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री और जांच अधिकारियों की चार सदस्यीय टीम शुक्रवार को तिहाड़ जेल जाकर आरोपी आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू (नार्को टेस्ट के बाद की पूछताछ) करेगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःश्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) को लेकर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री और जांच अधिकारियों की चार सदस्यीय टीम शुक्रवार को तिहाड़ जेल जाकर आरोपी आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू (नार्को टेस्ट के बाद की पूछताछ) करेगी. न्यूज एजेंसी एएनआई ने जेल अधिकारियों के हवाले से बताया कि आफताब की सुरक्षा के मद्देनजर जेल अधिकारियों ने यह व्यवस्था की है. बता दें, सोमवार को आफताब की गाड़ी पर कुछ लोगों ने तलवार से हमला कर दिया था. इस कारण जेल से आरोपी को लैबोरेट्री तक ले जाना जोखिम भरा हो गया था.

इससे पहले गुरुवार को अंबेडकर अस्पताल में आरोपी आफताब का करीब दो घंटे तक नार्को टेस्ट हुआ था, जिसमें आफताब ने नपे-तुले जवाब दिए थे. वह कई जवाबों को छिपा भी रहा था. हालांकि, लगातार पूछताछ में उसने सारी बातें बताईं. नार्को टेस्ट के बाद आफताब को दो घंटे तक ऑब्जर्वेशन में रखा गया था. इसके बाद करीब एक बजे उसे अस्पताल से जेल में ले जाया गया.

ये भी पढ़ेंः श्रद्धा हत्याकांड मामला: आफताब का हुआ नार्को टेस्ट, नपे तुले शब्दों में दिया जवाब

बता दें, नार्को टेस्ट से पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट के पांच राउंड हुए थे, जिसमें जांच अधिकारियों को काफी कुछ हासिल हुआ था. हालांकि उनका कहना था कि आफताब कई सवालों का स्पष्ट जवाब नहीं दे रहा था. इस कारण नार्को टेस्ट अनिवार्य हो गया था. जिसकी अनुमति साकेत कोर्ट ने पहले ही दे रखी थी. हालांकि श्रद्धा की हत्या में इस्तेमाल हथियार पुलिस ने खोज निकाला है और इसे पुख्ता सबूत के तौर पर कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details